ताज़ा खबर
 

KGF एक्टर यश के घर इनकम टैक्स की रेड, इन सेलेब्स पर भी कसा शिकंजा

सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार यश के फैन्स KGF की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन छापेमारी की खबर ने फैन्स को निराश कर दिया है।

Income Tax raid, KGF, Yash, Kiccha Sudeep, Puneeth Rajkumar, Sandalwood celebs, KGF box office collection, KGF review, केजीएफ, साउथ एक्टर यशसाउथ सुपरस्टार यश।

कुछ दिन पहले रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म KGF बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन भी अच्छी कमाई करने में सफल रहा है। इन सब के बीच यश के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इनकम टैक्स ने यश के घर पर छापा मारा है। यश के अलावा साउथ के अन्य सितारों किच्चा सुदीप, शिवराज कुमार और पुनीत राजकुमार के घर पर भी रेड पड़ने की खबर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार सुबह इनकम टैक्स के अफसरों की टीम ने सितारों के घर पर रेड डाली है। फिलहाल अभी तक छापे पड़ने का कारण नहीं पता चल सका है। आईटी (IT) अधिकारियों ने KGF एक्टर यश के Kathreguppe स्थित घर और Hosakerahalli वाले ऑफिस में छापेमारी की है। IBT की एक रिपोर्ट के अनुसार, इनकम टैक्स के अधिकारी निर्माता सीआर मनोहर और प्रोड्यूसर-डिस्ट्रीब्यूटर जयन्ना के घर भी रेड के लिए जाएंगे। अधिकारों के छापेमारी के पीछे की वजह कन्नड़ सिनेमा में फैला काला धन बताया जा रहा है। अपने चहेते स्टार के घर छापेमारी की खबर से फैन्स को गहरा सदमा लगा है।

सोशल मीडिया पर यश के फैन्स KGF की सफलता को सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन छापेमारी की खबर ने फैन्स को निराश कर दिया है। यश की फिल्म KGF ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। अभी भी साउथ के सिनेमाघरों में फिल्म का जलवा बरकरार है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने दो सप्ताह में करीब 31 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म में यश के अलावा श्री निधि शेट्टी भी लीड भूमिका में हैं।

देखें फैन्स का रिएक्शन- 

2.0 के आगे बॉक्सऑफिस पर फीका पड़ा सुशांत और सारा का रोमांस! इंटरनेट पर मजे ले रहे यूजर्स

Next Stories
1 रणवीर सिंह का शाहरुख को चैलेंज- नहीं कर पाओगे ऐसा, किंग खान ने कर दी बोलती बंद
2 Naagin 3 Episode: माहिर की वापस आई याददाश्त, बेला की’ नागिन’ सास सुमित्रा को लगा गहरा सदमा
3 तो क्या #Metoo में फंसे विकास बहल संग अफेयर में हैं गौहर खान?
ये पढ़ा क्या?
X