ताज़ा खबर
 

शेंविग क्रीम का विज्ञापन करने के मामले में शाहरुख खान को कोर्ट का नोटिस

शाहरुख खान ने एक शेंिवग क्रीम का विज्ञापन किया है। इस विज्ञापन में वह यह बता कर लोगों को कथित रूप से गुमराह कर रहे हैं कि यह देश की नंबर वन क्रीम है।
Author August 1, 2017 23:59 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने पूरे किए बॉलीवुड में अपने 25 साल। (Image Source: Instagram)

शेंविग क्रीम का विज्ञापन करने के मामले में शाहरुख खान को नोटिस भोपाल, एक अगस्त (भाषा) एक स्थानीय अदालत ने एक शेंविग क्रीम के विज्ञापन को लेकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को नोटिस जारी किया है।  विशेष न्यायाधीश काशीनाथ सिंह ने कल एक याचिका पर सुनवाई करते हुये शाहरुख खान सहित चार प्रतिवादियों को नोटिस जारी किये। इन सभी को 26 अगस्त को अदालत में अपने जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं। याचिकाकर्ता अधिवक्ता राजकुमार पांडे ने अपनी याचिका में कहा है कि शाहरुख खान ने एक शेंिवग क्रीम का विज्ञापन किया है। इस विज्ञापन में वह यह बता कर लोगों को कथित रूप से गुमराह कर रहे हैं कि यह देश की नंबर वन क्रीम है।

लोक उपयोगी सेवाओं की लोक अदालत के न्यायाधीश काशीनाथ सिंह के समक्ष पांडे की ओर से पेश आवेदन में कहा गया है कि इस क्रीम को लगाने से उनके (पांडे) के चेहरे पर छाले हो गए, जिसका उन्होंने सरकारी अस्पताल में उपचार कराया।याचिकाकर्ता पांडे ने ‘पीटीआई-भाषा’ से आज कहा, ‘‘मैंने इस क्रीम की जांच मध्यप्रदेश फूड एंड ड्रग विभाग से भी कराई है।’’ उन्होंने दावा करते हुए कहा, ‘‘इस जांच रिपोर्ट में बताया गया कि यह क्रीम घटिया किस्म की है।’’ पांडे ने कहा, ‘‘मैंने इस जांच रिपोर्ट को अदालत में भी पेश किया है।’’ उन्होंने कहा कि अदालत ने शाहरुख खान, मध्यप्रदेश फूड एंड ड्रग विभाग के नियंत्रक, एक स्थानीय दुकान के मालिक और उस कंपनी के मालिक जिसकी यह शेंिवग क्रीम खरीदी थी, उन्हें नोटिस जारी किये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App