Ispade Rajavum Idhaya Raniyum Full Movie Leaked Online: Tamilrockers की वजह से मेकर्स को भारी नुकसान, ऑनलाइन लीक कर दी गई Ispade Rajavum Idhaya Raniyum

Tamilrockers Leaks Ispade Rajavum Idhaya Raniyum Full Movie Online to Download: फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्ममेकर्स को भारी नुकसान चुकाना पड़ सकता है। फिल्म की कमाई पर इसका सारा असर पड़ सकता है। इस वक्त सिनेमा वर्ल्ड में पाइरेसी साइट्स फिल्ममेकर्स के लिए सबसे बड़ा चैलेंज बनी हुई है।

Ispade Rajavum Idhaya Raniyum Full Movie Leaked Online: हरीश कल्याण और शिल्पा मंजूनाथ

Tamilrockers Leaks Ispade Rajavum Idhaya Raniyum Full Movie Online to Download: तमिल फिल्म Ispade Rajavum Idhaya Raniyum पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक कर दी गई है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्ममेकर्स को भारी नुकसान चुकाना पड़ सकता है। फिल्म की कमाई पर इसका सारा असर पड़ सकता है। इस वक्त सिनेमा वर्ल्ड में पाइरेसी साइट्स फिल्ममेकर्स के लिए सबसे बड़ा चैलेंज बनी हुई है। आए दिन नई-नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है। 12000 से ज्दाया पाइरेसी साइट्स को सरकार द्वारा ब्लॉक कराया गया है। बावजूद इसके ये पाइरेसी साइट्स किसी न किसी नए डॉमेन के साथ वापसी कर नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने का काम जारी रखती हैं।

ऐसे में रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म Ispade Rajavum Idhaya Raniyum ऑनलाइन अवेलेबल है। इसी के साथ ही हरीश कल्याण और शिल्पा मंजूनाथ स्टारर फिल्म को भी तमिलरॉकर्स की बुरी नजर लग चुकी है। 15 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का काफी साथ मिल रहा है। फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है। वहीं इस फिल्म के दर्शक फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंच रहे हैं। साथ ही अपील भी की जा रही है कि पाइरेसी साइट्स का इस्तेमाल न किया जाए।

बता दें, हाल ही में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ और राधिका-अभिमन्यु की फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ भी ऑनलाइन लीक कर दी गई थी। तमिलरॉकर्स किसी भी फिल्म को नहीं छोड़ते और पाइरेसी साइट्स में ऑनलाइन लीक कर देते हैं। इससे पहले भी कई फिल्मों पर मुसीबत आई है। अक्षय की ही फिल्म 2.0, शाहरुख खान की जीरो, फिल्म उरी और द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्मों पर भी पाइरेसी साइट्स का कहर बरपा है। इसके अलावा साउथ की फिल्में काला, टैक्सीवाला, कबाली जैसी कई फिल्में भी ऑनलाइन लीक की जा चुकी हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स के लिए तमिलरॉकर्स चिंता का गंभीर विषय बन गए हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।