ताज़ा खबर
 

सगाई की तस्वीरों पर ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस अदिति को ट्रोल्स ने बनाया निशाना

फैन्स को सगाई की खुशखबरी 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है। अदिति ने तस्वीर के संग हर्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है।

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता। (फोटो सोर्स- @aditigupta instagram)

टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ में ‘हीर’ के रोल से फेमस होने वाली एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने अपने बॉयफ्रेंड करीब चोपड़ा के संग सगाई कर ली है। फैन्स को सगाई की खुशखबरी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है। अदिति ने तस्वीर के संग हर्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है। अदिति ने इंस्टा स्टोरी पर भी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘मैंने उसे न कहा, मजाक कर रही। अब वह मेरा है।’ एक्ट्रेस की सगाई की तस्वीर के सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा- अरे वो कहते है न लड़कियां चाहे कितना भी शाहरुख खान या फिर विराट कोहली को पसंद कर लें लेकिन शादी को उनको जेठालाल से ही करनी पड़ती है। वहीं एक अन्य इंस्टा यूजर लिखता है- ये शादी है या बर्बादी। वहीं एक यूजर लिखता है- कितना बेकार लग रहा है मोटा किसी हैंडसम लड़के से शादी करनी चाहिए। एक फॉलोवर ने लिखा- क्या ये आपका पति है मुझे लगा कि आपका बड़ा भाई है। एक अन्य फालोवर ने लिखा- इसकी उम्र तो देखो।

हालांकि एकता कपूर ने कपल को बधाई देते हुए लिखा- बधाई अदिति गुप्ता और कबीर चोपड़ा। वहीं ये हैं मोहब्बतें एक्टर करण पटेल ने अदिति और कबीर की तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- बहुत सारा प्यार और बधाई। गुड्डू की गुड्डी। दोनों साफ दिल इंसानों को शुभकामनाएं। देखिए टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों ने कपल की खास अंदाज में बधाईयां दी हैं-

बीते दिनों ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस अदिति ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मुझे नहीं लगता है कि मैं जल्दी शादी करूंगी। लेकिन हां मेरे माता पिता मुझे सेटल होते हुए देखना चाहते है। मेरे रिश्तेदार अक्सर मेरे माता पिता से मेरी शादी के बारे में पूछते रहते है। ये सवाल मुझे कभी-कभी मजाकिया और परेशान कर देने वाला लगता है। कभी-कभी आप ऐसे सवाल से शरमा भी जाते है। मैं मेरे ब्रेकअप के बाद सिंगल हूं। फिलहाल मैं किसी को भी डेट नहीं कर रही हूं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App