ताज़ा खबर
 

इस वजह से इश्कबाज और दिल बोले ओबेरॉय का यह मशहूर एक्टर छोड़ने वाला है शो

शो में अपने किरदार को मिल रही स्क्रिन स्पेस से वो खुश नहीं है। उन्हें लगता है कि रुद्र को पर्याप्त स्क्रिन स्पेस नहीं दिया जा रहा है।

Ishqbaaz, Leenesh Mattoo, Rudra Singh Oberoiलीनेश मट्टू छोड़कर जाने वाले है टीवी शो इश्कबाज। (Image Source: Instagram)

स्टार प्लस के मशहूर शो इश्कबाज में तीन ओबेरॉय भाईयों शिवाय, ओमकारा और रुद्र की कहानी दिखाई जाती है। इसे दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार और सराहना मिल रही है। बहुत ही कम समय में इश्कबाज टीवी इतिहास का ऐसा शो बन गया जिसे स्पिन ऑफ करके उसी चैनल पर प्रसारित किया गया और इसका नाम रखा गया दिल बोले ओबेरॉय। लेकिन अब शोवओमरु के फैंस के लिए थोड़े दुख वाली खबर है। दरअसल, एक ओबेरॉय भाई शो छोड़कर जाने वाले हैं। जी हां आपने बिल्कुल ठीक सुना। दरअसल, शो में सबसे युवा भाई रुद्र सिंह ओबेरॉय का किरदार निभाने वाले एक्टर लीनेश मट्टू शो छोड़कर जा रहे हैं।

इंडिया फोरम के अनुसार लीनेश के इश्कबाज छोड़कर जाने के पीछे कारण है कि उन्हें बहुत बड़े बैनर की बॉलीवुड फिल्म मिल गई है। एक्टर शो में नोटिस पीरियड पर हैं और इसी वजह से अप्रैल आखिर तक कास्ट के साथ शूटिंग करेंगे। केवल इतना ही नहीं लीनेश का शो छोड़ने के पीछे एक और कारण है। शो में अपने किरदार को मिल रही स्क्रिन स्पेस से वो खुश नहीं है। उन्हें लगता है कि रुद्र को पर्याप्त स्क्रिन स्पेस नहीं दिया जा रहा है। इसका सबूत है उनकी हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है- अगर चीजें गलत हो रही हैं तो उनके साथ मत जाओ। जैसे ही यह खबर फैंस को पता चली, वो उनसे सोशल मीडिया अकाउंट पर शो ना छोड़ने की विनती करने लगे। फैंस को उम्मीद है कि एक्टर उनकी बात मानकर शो में बने रहेंगे। खैर ये तो आने वाले वक्त में पता चल जाएगा कि लीनेश फैंस की बात मानते हैं या नहीं।

View this post on Instagram

If things go wrong, dont go with them!

A post shared by LEENESH MATTOO (@leenesh_mattoo) on

हाल ही में इश्कबाद के शिवाय यानी नकुल मेहता को टैलेंट ट्रैक अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। नुकल को यह अवॉर्ड वेब शो ‘आई डोंट वॉच टीवी’ के लिए मिला है। यह अवॉर्ड मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए नकुल ने एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, पहले टैलेंट ट्रैक अवॉर्ड में जीतकर काफी खास महसूस कर रहा हूं।

View this post on Instagram

Did u like yesterday's episode?

A post shared by LEENESH MATTOO (@leenesh_mattoo) on

अब खबर है कि ‘आई डोंट वॉच टीवी’ के बाद अब नकुल एक और वेब शो में नजर आने वाले हैं। नकुल ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने इस नए प्रोजेक्ट की खबर दी। गैंगस्टर न्यूटन नाम से शुरू हो रहे इस नए शो को लेकर नकुल काफी एक्साइटेड हैं। इसकी अनाउंसमेंट भी नकुल ने मजाकिया अंदाज में की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
2 नच बलिए सीजन-8 के ओपनिंग एपिसोड को होस्ट नहीं करेंगे रणबीर कपूर
3 माधुरी दीक्षित ने बताया- स्टार किड्स के लिए इंडस्ट्री में क्यों ज्यादा मुश्किल होती हैं चीजें