ताज़ा खबर
 

Naagin 3 Episode: शो में सामने आने वाली है एक और नई नागिन, दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

Naagin 3 Written Episode Online: ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन-3 के मेकर्स अब कहानी में नया मोड़ लाने जा रहे हैं, जिसके कारण शो में एक और नागिन की एंट्री होगी।

नागिन-3 में नया मोड़ आने वाला है।

Naagin 3 Episode: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो नागिन-3 दर्शकों को खूब भाता है। यही कारण है कि शो लगातार टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन भी कर रहा है। शो की स्टोरी लाइन अलग होने के कारण नागिन-3 घर-घर पॉपुलर हो गया है। शो के कारण इसमें काम करने वाले स्टार्स भी लोगों के चहेते हो गए हैं। बेला, माहिर और विष शो के ऐसे किरदार जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन-3 के मेकर्स अब कहानी में नया मोड़ लाने जा रहे हैं, जिसके कारण शो में एक और नागिन की एंट्री होगी।

पिछली रिपोर्ट् में हमने जानकारी दी थी कि शो में अब कुछ नए चेहरों की एंट्री होने जा रही है। यह नए चेहरे म्रिनल देशराज, अदिति शर्मा, संगीता चौहान और माया सलारिया के हैं। हाल ही में नेहालक्ष्मी अय्यर, शेरेणु पारिख, मानसी श्रीवास्तव और म्रिनल देशराज एक साथ पार्टी करते हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर इश्कबाज की सुरभि चंदा उर्फ अनिका ने गर्ल गैंग का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह म्रिनल को नागिन कहकर परेशान करते हुए नजर आ रही हैं। ऐसे में साफ है कि म्रिनल नागिन-3 की नई नागिन होंगी।

फिलहाल इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सुमित्रा यानी बेला की सास ने युवी के साथ प्लानिंग कर माहिर की जान ले ली है। माहिर के अलावा सुमित्रा ने बेला की मां और विक्रांत और विष को भी अपना शिकार बनाया है। सभी लोगों को मारने के बाद सुमित्रा ने बेला को भी पहाड़ी से धक्का देकर गिरा दिया है। फिलहाल आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या बेला की जान बच पाएगी या अब नई एंट्री से होने वाला है शो में कोई बड़ा धमाका?

PHOTOS: हवा में झूमते नजर आईं ‘नागिन’ की बेला, देखें सुरभि ज्योति की शानदार तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App