ताज़ा खबर
 

‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने रचा ली शादी, ये टीवी स्टार्स रहे मौजूद

अदिति गुप्ता ने मुंबई में अपने परिवार जनों और करीबी दोस्तों के सामने सात फेरे लिए। अदिति के इस खास दिन पर टीवी जगत के भी कई सितारों ने शिरकत की।

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता बॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा के संग शादी के बंधन में बंध गई हैं।

टीवी एक्ट्रेस ‘इश्कबाज’ फेम अदिति गुप्ता अपने ब्वॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा के संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। अदिति-कबीर ने मुंबई में अपने परिवार जनों और करीबी दोस्तों के सामने सात फेरे लिए। अदिति के इस खास दिन पर टीवी जगत के भी कई सितारों ने शिरकत की। जिसमें अदिति की करीबी दोस्त दृष्टि धामी, क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी, कृतिका कामरा और पूजा गौड़ के नाम शामिल हैं।

अदिति और कबीर की शादी के बाद की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। येलो कलर के लहंगे के संग अदिति ने लाल रंग का चूड़ा और कलीरे पहने हुए हैं। अदिति ने अपने ब्राइडल लुक के संग हैवी नेकलेस और लंबे इयररिंग्स भी पहने हुए हैं। वहीं कबीर भी मल्टी कलर शेरवानी में पगड़ी बांधे नजर आए। अदिति ने शादी से पहले दोस्तों के लिए एक कॉकटेल पार्टी होस्ट की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

देखें शादी की तस्वीरें- 

अदिति गुप्ता और कबीर चोपड़ा दोस्तों के संग पोज देते हुए। अदिति गुप्ता और क्रिस्टल डिसूजा। अदिति गुप्ता और कबीर चोपड़ा।

 

बता दें कि अदिति गुप्ता ने अपने फैन्स को सितंबर में कबीर संग सगाई होने की जानकारी देकर सरप्राइज दिया। कबीर पेशे से एक एंटरप्रन्योर हैं। करियर की बात करें तो अदिति इन दिनों सीरियल ‘काल भैरव रहस्य 2’ में अर्चना का किरदार निभा रही हैं। कहा जा रहा है कि शादी के लिए समय निकालने के लिए अदिति को डबल शिफ्ट में काम करना पड़ा था।

 

मेहंदी सेरेमनी के दौरान अदिति गुप्ता।

अदिति ने एक बयान में कहा, ”शादी की भारी पोशाक पहनकर दिन और रात शूटिंग करना बेहद मुश्किल और चुनौतीपूर्ण होता है। यहां तक कि मैं रियल शादी के लिए समय निकालने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मैं यही चाहती हूं कि हमारे शो के शेड्यूल में बदलाव आए ताकि हम काम के अलावा अपनी लाइफ को भी एन्जॉय कर सकें।”

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: ईशा के घर रॉयल अंदाज में बारात लेकर आए आनंद पीरामल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App