ताज़ा खबर
 

इस टीवी को एक्टर को फीमेल फैन ने खून से लिखी चिट्ठी!

'इश्क सुभान अल्लाह' एक्टर अदनान खान दर्शकों के बीच अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी और एक्टिंग से जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी फैन-फॉलोइंग है।

एक्टर अदनान खान।

फैन्स अपने फेवरेट स्टार के लिए सोशल मीडिया पर अपना प्यार जताते रहते हैं। कुछ फैन्स अपनी लिमिस्ट को जानते हैं जबकि कुछ फैन्स स्टार से मिलने या फिर सेल्फी लेने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। ‘इश्क सुभान अल्लाह’ एक्टर अदनान खान दर्शकों के बीच अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी और एक्टिंग से जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी फैन-फॉलोइंग भी है। हाल ही में अदनान के एक फैन ने उनके प्रति प्यार जाहिर करने के लिए खतरनाक तरीका अपनाया। दरअसल उन्हें किसी फीमेल फैन ने खून से लिखा खत भेजा जिसे देखने के बाद अदनान दंग रह गए।

एक बयान में एक्टर ने निवेदन किया है कि फैन्स इस हद तक न जाएं। अदनान ने कहा, मैं उससे कहा है कि वो दोबारा ऐसा न करें। मैं अपने फैन्स को दुखी नहीं देख सकता।” अदनान का शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ व्यूअरशिप चार्ट पर भी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। शो की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है।

कुछ वक्त पहले अदनान से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया था कि किससे प्रभावित होकर वे एक्टिंग में आएं। अदनान ने कहा था, ”हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ की फिल्म ‘7 पॉउंड्स’ का मुझ पर काफी प्रभाव पड़ा। इसे देखने के बाद मैंने मुंबई आकर एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया था। मैंने करीब 100 ऑडिशंस दिए होंगे उसके बाद मुझे टेलीविजन शो में कैमियो करने का मौका मिला था। लेकिन मैंने करीब 400 ऑडिशंस दिए होंगे उसके बाद मुझे ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में लीड रोल मिला। यह मेरे लिए बेशक कभी न भूलने वाली यात्रा है।” इश्क़ सुभान में मुख्य भूमिका में ईशा सिंह और अदनान खान हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Loveratri का नया गाना ‘अंख लड़ जावे’ रिलीज, डिस्को में डांस करते नजर आ रहे आयुष-वरीना
2 Batti Gul Meter Chalu: ‘देखते-देखते’ बना यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गाना
3 Dus ka Dum: जब गर्लफ्रेंड के पिता ने रंगे हाथों पकड़ लिया था, छींक के कारण खुल गई थी सलमान की पोल
ये पढ़ा क्या?
X