ताज़ा खबर
 

Watch Video ‘इश्क जुनून’ ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, मस्तीजादे, क्या कूल हैं हम3 को छोड़ा पीछे

2016 की अपकमिंग मूवी 'इश्क जुनून' के रिलीज हुए पोस्टर और सॉन्ग ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस मूवी के मोशन पिक्चर ने 'क्या कूल हैं हम 3' और 'मस्तीजादे' को भी पीछे छोड़ दिया है।

Author नई दिल्ली | Published on: February 11, 2016 6:52 AM

अब तक आपने मस्तीजादे, जिस्म, हेट स्टोरी जैसी फिल्मों को देखा था। ये वो फिल्में है, जिनमें एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स का भारी भरकम मशाला होता है। इसके बाद हाल ही फिल्म क्या कूल हैं हम 3 रिलीज हुई, जिसमें हर से ज्यादा सेक्स कॉमेडी वाली कामुक बातें सुनने को मिलीं। ऐसे में लगता है कि इन दिनों बॉलीवुड में बोल्ड और सेक्स कॉमेडी का चलन बढ़ता जा रहा है।

2016 की अपकमिंग मूवी ‘इश्क जुनून’ के रिलीज हुए पोस्टर और सॉन्ग ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इस मूवी के मोशन पिक्चर ने ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मस्तीजादे’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

‘इश्क जुनून’ का यह गाना बेहद कामुक माना जा रहा है। गाने में पहली बार दो लड़के एक साथ एक ही लड़की से प्यार करते नजर आ रहे हैं। इसमें राजबीर सिंह, दिव्‍या सिंह और अक्षय रंगशाही नाम के नए कलाकारों ने काम किया है।

यह भारत की पहली थ्रीसम फिल्म होगी। गाने को देखने से लगता है कि यह बॉलीवुड का अब तक का सबसे अश्लील गाना होगा। ‘इश्क जुनून’ का निर्देशन संजय शर्मा ने किया है। यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories