ताज़ा खबर
 

Khaali Peeli: अनन्या पांडे की फ़िल्म के टीजर पर निकला यूज़र्स का गुस्सा, लाइक से ज्यादा मिल रहे हैं डिसलाइक

Khaali Peeli teaser: अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' के टीजर को यूट्यूब पर अब तक जहां 88 हजार लाइक्स मिले हैं वहीं 9 लाख 52 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे डिस्लाइक किया है।

अनन्या पांडे की फ़िल्म खाली पीली के टीजर पर निकला यूज़र्स का गुस्सा

Khaali Peeli teaser: अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म ‘खाली पीली’ का टीजर रिलीज हो गया है। सस्पेंस और थ्रिलर के कॉम्बिनेशन से भरी इस फिल्म के टीजर को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स मिल रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस फिल्म के टीजर को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है लेकिन टीजर पर लाइक्स से कई गुना ज्यादा डिस्लाइक्स आए हैं।

फिल्म ‘खाली पीली’ के टीजर को यूट्यूब पर अब तक जहां 88 हजार लाइक्स मिले हैं वहीं 9 लाख 52 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे डिस्लाइक किया है। इस ट्रेलर को देखकर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और इसे नापसंद करने की वजह बता रहे हैं। कजरी सिन्हा ने लिखा, ‘फिल्म का टीजर बेहद बकवास और बोरिंग है। अनन्या पांडे की एक ओर स्ट्रगलिंग फिल्म।’ रणवीर ने लिखा, ‘अब बॉलीवुड को एक बात हमेशा के लिए समझ जाना चाहिए कि जनता ही आपकी गॉडफादर है।’

बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की यह फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की ‘टैक्सी ड्राइवर’ फिल्म पर आधारित है। इससे पहले विजय देवरकोंडा की ही साउथ फिल्म अर्जुन रैड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में ईशान खट्टर के भाई शाहिद कपूर नजर आए थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से स्टारकिड्स पर यूजर्स का जमकर गुस्सा निकल रहा है।

जहां एक ओर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है वहीं दूसरी ओर करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, सोनम कपूर सहित कई सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने 2019 में करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था इसके अलावा अनन्या कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में भी नजर आई थीं।

Next Stories
1 सुशांत केस: ED ने नारकोटिक्स ब्यूरो को सौंपी रिया और सुशांत के बीच हुई चैट, ड्रग्स को लेकर बातचीत का दावा
2 ‘पानी में नमक डाल रोटी डुबा कर खाते थे..’ हंसी बिखेरने वाले कॉमेडियन सुदेश लहरी की ऐसी है स्ट्रगल स्टोरी
3 TMKOC: जब डेढ़ साल तक घर पर खाली बैठे रहे थे ‘जेठालाल’, फिर 10 साल तक जीते बेस्ट एक्टर के अवार्ड्स
ये पढ़ा क्या?
X