ताज़ा खबर
 

इस हॉट फोटोशूट के लिए निशाने पर ईशा गुप्ता, लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखीं बेहिसाब गालियां

ईशा ने अपनी एक तस्वीर पर लिखा- कभी पलट कर मत देखो... जब तक कि कैमरा की डिमांड ना हो।
Author नई दिल्ली | November 11, 2017 11:08 am
ईशा गुप्ता के फोटोशूट की एक बोल्ड तस्वीर। (फोटो सोर्सः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने जीक्यू इंडिया मैगजीन के लिए अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में बादशाहो स्टार ईशा समंदर किनारे, पूल में और बीच साइड पर इंटेस लुक देती नजर आ रही हैं। हालांकि यह उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट कुछ लोगों को शायद पसंद नहीं आया और उन्होंने ईशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ईशा ने अपनी एक तस्वीर पर लिखा- कभी पलट कर मत देखो… जब तक कि कैमरा की डिमांड ना हो। ईशा की तस्वीरों पर काफी भद्दे कमेंट्स आए हैं हालांकि यह भी बताना होगा कि कमेंट करने वाले दो धड़ों में बंट गए थे। एक तरफ वे लोग थे जो ईशा को सपोर्ट कर रहे थे और दूसरी तरफ वे लोग जो ईशा की आलोचना कर रहे थे।

हालांकि तस्वीरों की बात करें तो उनकी हर फोटो पर तकरीबन 1 लाख लाइक हैं। बता दें कि आम तौर पर इस तरह का घटनाक्रम होने पर सेलेब्स अपनी इंस्टग्राम वॉल का कमेंड सेक्शन डिसेबल कर देते हैं लेकिन ईशा ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। जहां तक बात बोल्ड फोटोशूट की है तो यह पहली बार नहीं है कि जब ईशा ने इस तरह का फोटोशूट कराया है। इससे पहले वह टॉपलेस फोटोशूट तक करा चुकी हैं।

हालांकि उस वक्त भी उन्हें ऐसा करने के लिए ट्रोल किया गया था लेकिन ईशा ने उसके बाद फिर से एक बोल्ड तस्वीर शेयर करके ट्रोल्स को मुंहतोड़ जबाव दिया। गौरतलब है कि ईशा के इस तरह की तस्वीरें अपलोड करने के चलते ही शायद कुछ दिनों पहले एक कंडोम कंपनी ने विज्ञापन के लिए ईशा से संपर्क किया था।

हालांकि ईशा गुप्ता की डिमांड यह थी कि उन्हें इस ऐड के लिए सनी लियोनी से दोगुना पैसा चाहिए। उनकी इस डिमांड को सुनकर कंपनी ने अपना ऑफर वापस ले लिया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी तक ईशा के पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन उनकी फिल्म बादशाहो खासी कामयाब रही थी।

 

 

 

Isha Gupta, Isha Gupta Condom Ad, Isha Gupta Hot Video, Isha Gupta Sunny Leone, Isha Gupta Ads, Isha Gupta Movies, Isha Gupta and Sunny Leone, Isha Gupta Movies बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jameel shafakhana
    Nov 11, 2017 at 1:56 pm
    jaldi jhad jana, nill shukranu, vardhak, namardi ke ilaj ke liye visit kare : jameelshafakhana
    (0)(0)
    Reply