Isha Gupta Doubles her Fees in comparative to Sunny Leone to Do Contraceptive Ad for Manforce Condom - सनी लियोनी के साथ मैनफोर्स ऐड के लिए ईशा गुप्ता ने रखी ऐसी डिमांड कि हैरान रही गई कंपनी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी के साथ मैनफोर्स ऐड के लिए ईशा गुप्ता ने रखी ऐसी डिमांड कि हैरान रही गई कंपनी

ईशा के जो फैन्स उन्हें इस ऐड फिल्म में देखना चाहते थे उनके लिए बुरी खबर यह है कि कंपनी ने यह ऑफर कैंसिल कर दिया है और अब ईशा और सनी साथ में इस ऐड में नहीं नजर आने वाली हैं।

Author नई दिल्ली | October 30, 2017 3:44 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक तस्वीर।

एक लॉन्जरी फोटोशूट के बाद अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर करने के बाद ईशा गुप्ता इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही थीं। तस्वीरों में ईशा पूरी तरह से न्यूड नजर आ रही थीं। शायद इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए एक मैनफोर्स ने उनसे कंडोम के ऐड के लिए संपर्क किया। जानकारी के मुताबिक इस ऐड में ईशा को बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ काम करना है। लेकिन इससे पहले कि ऐड एजेंसी इस पर काम शुरू करती, ईशा ने उनके सामने एक ऐसी डिमांड रख दी कि एजेंसी से जुड़े लोग सोचने पर मजबूर हो गए। असल में सनी लियोनी काफी लंबे वक्त से इस ब्रांड की एंबेसडर बनी हुई हैं और इसे प्रमोट कर रही हैं। लेकिन ईशा ने मेकर्स के सामने यह मांग रख दी कि उन्हें इस ऐड शूट में काम करने के लिए सनी लियोनी से दोगुनी फीस चाहिए।

ईशा के जो फैन्स उन्हें इस ऐड फिल्म में देखना चाहते थे उनके लिए बुरी खबर यह है कि कंपनी ने यह ऑफर कैंसिल कर दिया है और अब ईशा और सनी साथ में इस ऐड में नहीं नजर आने वाली हैं। ईशा हाल ही में फिल्म बादशाहो में अजय देवगन के अपोजिट नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज भी हैं। मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म बादशाहो साल 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में शुमार थी। इस फिल्म को दर्शकों के अलावा आलोचकों ने भी काफी सराहा था। रिलीज के बाद से ही फिल्म ने अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखा। जिसकी वजह से यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

#tb

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

गौरतलब है कि ईशा ने जब अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की थी जो कुछ लोगों को नागवार गुजरीं और उन लोगों ने इसे भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताते हुए उन्हें वेश्या तक कह डाला था। हालांकि ईशा ने ट्रोल करने वालों को भी मुंह तोड़ जवाब दिया था और दोबारा से अपनी बोल्ड तस्वीरें अपलोड करके उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App