Isha Ambani Reception Updates: ईशा अंबानी के रिसेप्शन में खाना सर्व करते नज़र आए आमिर और अमिताभ

Isha Ambani-Anand Piramal Reception Updates: रेखा भारद्वाज ने अपनी गायकी से इस रिसेप्शन के म्यूज़िकल कॉन्सर्ट की शुरूआत की है। उन्होंने रांझा रांझा और मसकली जैसे गानों के साथ ही इस सेरेमनी की शुरूआत की।

अमिताभ बच्चन और आमिर खान सोर्स : इंस्टाग्राम

Isha Ambani-Anand Piramal Reception Updates:  12 दिसंबर को एक भव्य और खूबसूरत वेडिंग सेरेमनी के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का मुंबई में रिसेप्शन में चल रहा है। ईशा और आनंद का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के जियो गार्डन्स में हो रहा है। इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गज़ सितारे, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज़, बिजनेसमैन और दिग्गज़ राजनेता शामिल होने जा रहे हैं। रिसेप्शन के अलावा अंबानी परिवार मेहमानों के लिए एक म्यूज़िकल कॉन्सर्ट का भी आयोजन करने जा रहा है। इस रिसेप्शन के दौरान अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने लड़कीवालों की भूमिका निभाई और मेहमानों के लिए खाना भी सर्व करते नज़र आए। इस रिसेप्शन में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी शिरकत की।

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी इस रिसेप्शन में शिरकत की।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल अपने परिवार के साथ
श्लोका मेहता, नीता अंबानी और आकाश अंबानी
मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और अजय पीरामल
श्लोका के साथ आकाश अंबानी
ईशा अंबानी और आकाश पीरामल अपने परिवार के साथ
ईशा अंबानी और आकाश पीरामल

माना जा रहा है कि अंबानी परिवार ने इस शादी के लिए 700 करोड़ से अधिक का खर्च किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, इस रिसेप्शन की शुरूआत में रेखा भारद्वाज ने अपनी गायकी से समां बांधा। उन्होंने रांझा रांझा और मसकली जैसे गानों के साथ ही इस सेरेमनी की शुरूआत की। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस रिसेप्शन पर सुखविंदर सिंह और उदित नारायण जैसे सितारों ने भी परफॉर्म किया। इसके अलावा इस रिस्पेशन पर ए आर रहमान के इंटरनेशनल बैंड ने भी परफॉर्म किया। इस इवेंट के लिए सबसे पहले फारुख अब्दुल्ला और कपिल सिब्बल जैसे दिग्गज़ राजनेता पहुंचे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट