ताज़ा खबर
 

ईशा अंबानी ने शादी के पहले पूजा में पहना यह शानदार लहंगा, डिजाइनर ने पोस्ट की तस्वीर

Isha Ambani and Anand Piramal ceremony: कुछ वक्त पहले आनंद पीरामल और ईशा अंबानी की सगाई हुई थी। अब इस कपल की शादी की तारीख करीब है। ऐसे में शादी से पहले मुकेश अंबानी की बेटी एक पूजा समारोह का हिस्सा बनीं जिसमें उन्होंने शानदार लहंगा पहना।

ईशा अंबानी (फोटोसोर्स: सब्यसाची इंस्टा.)

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से होने जा रही है। कुछ वक्त पहले आनंद पीरामल और ईशा अंबानी की सगाई हुई थी। अब इस कपल की शादी की तारीख करीब है। ऐसे में शादी से पहले मुकेश अंबानी की बेटी एक पूजा समारोह का हिस्सा बनीं जिसमें उन्होंने शानदार लहंगा पहना। यह लहंगा फैशन डियाइनर सब्यसाची मुखर्जी का बनाया हुआ लहंगा था। सब्यसाची ने ईशा की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है जिसमें ईशा बेहद खूबसूरत लहंगा पहने नजर आ रही हैं।

मंगलवार को शेयर की गई ईशा की ये तस्वीर फैन्स को काफी पसंद आ रही है। सब्यसाची ने ये आउटफिट ईशा के लिए शादी से पहले गृह शांति पूजा में पहनने के लिए बनाया। बता दें, ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को है। सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम से ईशा की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया। कैप्शन में सब्यसाची ने लिखा, ‘ईशा की गृह शांति पूजा का कॉस्ट्यूम हैंड प्रिंटेड, हैंड इंब्रॉइडरी तिल्ला वर्क के साथ। साथ में एंटिक बंधेज दुपट्टा। ईशा के लुक में एक्ससरीज में नेकलेस और इयरिंग सेट है जो कि अनकट सेंडिकेट डायमंड से बना है।’

बता दें, ईशा के होने वाले पति आनंद कॉरपोरेट जगत के बड़ा नाम अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं। आनंद और ईशा लंबे समय से एक दूसरे के दोस्त हैं और दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशकों से जानते हैं। कहा जा रहा है कि आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में शादी का प्रस्ताव दिया था।

आनंद पीरामल यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से अर्थशास्त्र में स्नातक हैं। साथ ही आनंद ने हावर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स किया है। आनंद पीरामल ने कुछ समय पहले ही 2 स्टार्टअप शुरु किए हैं। पहला स्टार्टअप है पीरामल ई-स्वास्थ्य, जोकि एक हेल्थकेयर स्टार्टअप है, वहीं दूसरा स्टार्टअप है पीरामल रिएल्टी, यह एक रियल एस्टेट का स्टार्ट अप है।

फिलहाल दोनों ही स्टार्टअप काफी बढ़ चुके हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान आनंद पीरामल ने बताया था कि वह मुकेश अंबानी द्वारा प्रेरित किए जाने पर ही बिजनेसमैन बने हैं।

priyanka chopra, nick jonas, priyanka nick, nick priyanka, priyanka chopra wedding, priyanka wedding, priyanka nick party, priyanka chopra nick jonas wedding, priyanka nick marriage, parineeti chopra, alia bhatt, priyanka nick pre wedding, priyanka nick photos, priyanka chopra india, nick jonas india, priyanka chopra photos, nick jonas images प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस। (फोटो सोर्स- वीरेंद्र चावला)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App