ताज़ा खबर
 

तो क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे SANJU के विक्की कौशल?

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो विक्की 'उरी' में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो फिल्म में एक्टर कमांडर का रोल अदा करते हुए दिखाई पड़ेंगे।

अभिनेता विक्की कौशल। (फोटोसोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ‘संजू’ में ‘कमली’ की भूमिका निभाकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। लेकिन इन दिनों एक्टर डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि विक्की का दिल चुराने वाली हसीना की एंट्री उनकी लाइफ में हो चुकी है। विक्की कौशल की लेडी लक कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस और टीवी होस्ट हरलीन सेठ हैं। हरलीन कई कमर्शियल में नजर आ चुकी हैं इसके अलावा उन्हें एकता कपूर के एक शो का भी ऑफर मिला है। सूत्र (जो कि एक्टर का करीबी दोस्त है) के अनुसार, ”हरलीन और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड आनंद तिवारी (निर्देशक) के जरिए हुई थी। दोनों के बीच की दोस्ती कुछ समय बाद ही प्यार में बदल गई। विक्की और हरलीन इस वक्त एक खूबसूरत फेज में हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था। फिल्म में विक्की ने कमली नाम के शख्स का रोल अदा किया था। रणबीर कपूर की एक्टिंग के अलावा दर्शकों को विक्की कौशल की भी एक्टिंग काफी पसंद आई। फिल्म ने अबतक 340 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार बॉक्सऑफिस पर कर लिया है। इसके पहले विक्की को आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ में देखा गया था। फिल्म में विक्की ने पाकिस्तानी सेना अधिकारी का रोल अदा किया था। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

हरलीन

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो विक्की ‘उरी’ में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो फिल्म में एक्टर कमांडर का रोल अदा करते हुए दिखाई पड़ेंगे। यह फिल्म सितंबर 2016 में कश्मीर के उरी में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है। फिल्म में परेश रावल भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन आदित्य धर करेंगे। विक्की ‘मसान’ और ‘रमन राघव’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चर्चा में रह चुके हैं।

Neha Dhupia & Angad Bedi visit Golden Temple, Amritsar, Neha Dhupia & Angad Bedi, Neha Dhupia & Angad Bedi marriage, Neha Dhupia & Angad Bedi news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App