ताज़ा खबर
 

क्या संजय दत्त की बेटी भी बॉलीवुड करने जा रहीं ज्वॉइन? त्रिशाला ने दिया ये जवाब

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब तक 'संजू' करीब 280 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है।

त्रिशाला दत्त।

बॉलीवुड की स्टार डॉटर्स जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अन्नया पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त फिल्मी दुनिया से दूर हैं। दत्त ने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि यदि उनकी बेटी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वह उसके पैर तोड़ना चाहते हैं। जब उनसे त्रिशाला के बॉलीवुड ज्वॉइन करने को लेकर सवाल किया गया तो ‘भूमि’ प्रमोशन के दौरान संजय ने कहा, ”मैंने उसे एक अच्छे कॉलेज में दाखिला दिलवाने के लिए बहुत सारा पैसा और एनर्जी बर्बाद की है और उसने शानदार तरीके से किया भी है। वह फॉरेंसिक साइंस में स्पेशलाइज्ड हैं मुझे लगता है कि यह करने के लिए एक अच्छी चीज है। यदि उसे इस इंडस्ट्री को ज्वॉइन करना भी है तो उसे हिंदी सीखनी पड़ेगी क्योंकि यहां पर अमेरिकन( अंग्रेजी) काम नहीं करते हैं। एक एक्टर बनना आसान काम नहीं है। त्रिशाला यदि एक्ट्रेस बनना चाहती है तो मैं उसके पैर तोड़ना चाहता हूं।”

त्रिशाला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेहद दिलचस्प चीज का खुलासा किया है। त्रिशाला ने ‘Ask a question’ को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद उनके एक फॉलोवर ने सवाल किया कि क्या वह अभिनय में रूचि रखती हैं तो उन्होंने जवाब में लिखा, नहीं। वहीं एक अन्य फॉलोवर ने सवाल किया कि यदि उन्हें बॉलीवुड से अच्छा ऑफर मिलता है तो वह क्या करेंगी? त्रिशाला ने जवाब में लिखा, शुक्रिया, लेकिन नहीं। इसके साथ ही एक इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब तक ‘संजू’ करीब 280 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में एंट्री मार लेगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App