ताज़ा खबर
 

तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से हो गया है टाइगर और दिशा का ब्रेकअप?

कुछ समय पहले ही दिशा और टाइगर की फिल्म 'बागी 2' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए अपने नाम कई रिकॉर्ड किए थे।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड के लोकप्रिय कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं।  बागी 2 के एक्टर्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भले ही अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक न किया हो लेकिन तमाम कॉफी डेट्स और लंच डेट्स साबित करते हैं कि ये को-एक्टर्स एक दूसरे के बेहद करीब हैं। ये कथित बॉलीवुड कपल आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के मौके पर भी साथ नज़र आया था। हालांकि हाल ही में एक रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है। माना जा रहा है कि इस ब्रेकअप की वजह टाइगर की तारा सुतारिया के साथ बढ़ती नज़दीकियां हैं। टाइगर और तारा फिलहाल स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की शूटिंग में बिजी हैं।गौरतलब है कि इससे पहले खबर थी कि तारा के ब्वॉयफ्रेंड रोहन मेहरा भी तारा और टाइगर की गहरी होती दोस्ती से खुश नहीं है। तारा और रोहन पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर इस कपल की साथ में तस्वीरें देखी जा सकती हैं।

कुछ समय पहले ही दिशा और टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए अपने नाम कई रिकॉर्ड किए थे। गौरतलब है कि रोहन मेहरा भी एक्टिंग में हाथ आज़मा रहे हैं और वे जल्द ही फिल्म बाज़ार के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रोहन के अलावा सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह और निमरत कौर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे। टाइगर जहां करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं तो दिशा सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म ‘भारत’ में काम कर रही हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ, नोरा फतेही, तब्बू, शशांक अरोड़ा और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App