ताज़ा खबर
 

तो क्या पांच साल के बाद Swara Bhasker का टूट गया दिल? जानिए किसे कर रही थीं डेट

Swara Bhasker Breakup: स्वरा बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक, स्वरा और हिमांशु का पांच सालों का रिश्ता टूट गया है।

swara bhasker, swara bhaskar, swara bhasker breakup, swara bhasker split, swara bhasker boyfriend, swara bhasker newsबॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर।

Swara Bhasker and Himanshu Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने विवादित बयानों और कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार स्वरा बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक, स्वरा और हिमांशु का पांच सालों का रिश्ता टूट गया है। बताया जाता है कि दोनों के बीच नजदीकियां कंगना रनौत स्टारर ‘तनु वेड्स मनु’ में एक साथ काम करने के कारण बढ़ी थीं। इसके अलावा स्वरा और हिमांशु ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘रांझना’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इंडियन एक्सप्रेस.कॉम ने एक रिपोर्ट में कपल के करीबी के हवाले से लिखा- स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा ने मतभेद के कारण अपने रास्तों को अलग कर लिया है। इसके पीछे का कारण दोनों का प्यूचर प्लान है। दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं। हालांकि अभी तक स्वरा या फिर हिमांशु की ओर से ब्रेकअप को लेकर कोई भी बयान नहीं आया है। अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत करने वालीं स्वरा के फैन्स काफी परेशान हैं।

करियर की बात करें तो स्वरा भास्कर ने ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद से अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है। हिमांशु शर्मा पेशे से एक स्क्रीनराइटर हैं और उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। हिमांशु शर्मा आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ के स्क्रीन राइटर थे। वहीं हिमांशु ने भी अपने किसी नए प्रोजेक्ट की जानकारी अभी तक फैन्स को नहीं दी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kahan Hum Kahan Tum, 4 July Preview Episode: रोहित की मदद कर मुश्किल में फंसी सोनाक्षी, रोमिल चौधरी की एंट्री से शो में आया ये ट्विस्ट
2 Dance India Dance 7: डांस रिएलिटी शो में Kareena Kapoor Khan की जगह लेंगी बहन करिश्मा कपूर, ये है वजह
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नई दयाबेन की जल्द होगी एंट्री, ये एक्ट्रेस दिशा वकानी की ले सकती है जगह