ताज़ा खबर
 

कंगना और राजकुमार के ‘मेंटल है क्या’ से नाराज हैं सलमान खान!

एकता कपूर की फिल्म 'मेंटल है क्या' इस वक्त कंगना और राजकुमार के पोस्टर एक्सप्रेशन से काफी चर्चा में बनी हुई है। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का नाम पहले 'मेंटल' रखा जाना था।

कंगना रनौत, सलमान खान और राजकुमार राव

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के पोस्टर्स और लुक्स एक के बाद एक धड़ाधड जारी किए जा रहे हैं। फिल्म ‘मेंटल है क्या’ दर्शकों के बीच इस वक्त काफी पॉपुलर हो चुकी है। फिल्म के पोस्टर्स हैं ही इतने आकर्षक कि कोई भी इन्हें देखे बिना नहीं रह पा रहा है। एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ इस वक्त कंगना और राजकुमार के पोस्टर एक्सप्रेशन से काफी चर्चा में बनी हुई है। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नाम पहले ‘मेंटल’ रखा जाना था। वहीं इस टाइटल पर एकता कपूर ने अपना अधिकार जमा लिया।

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार इस टाइटल के चलते सलमान खान और सोहेल खान थोड़ा नाराज हैं। आपको बताते चलें कि इससे पहले सोहेल ने साल 2014 में आई सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ को भी ‘मेंटल’ टाइट देना चाहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बारे में जब सोहेल खान से पूछा गया था तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने एकता को यह टाइटल नहीं दिया है। न ही इस बारे में उनसे पूछा गया है।

आज तक के सबसे बोल्ड अवतार में दिखीं कंगना, इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

‘सिमरन’ एक्ट्रेस कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव ‘क्वीन’ के बाद एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं। इसके चलते कंगना और राजकुमार के अब तक कई सारे पोस्टर्स सामने आ चुके हैं। पोस्टर्स में दोनों स्टार्स काफी इंट्रस्टिंग एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं।

बताते चलें, मेंटल है क्या एक साइकोलॉजिकल फिल्म है। पोस्टर्स में कंगना और राजकुमार के लुक्स काफी क्रेजी और मेंटल किस्म के नजर आ रहे हैं। इन पोस्टर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंगना और राजकुमार इस बार भी कुछ अलग करे के दिखाने वाले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App