ताज़ा खबर
 

तो क्या लकी अली को भी है कैंसर? सिंगर का ट्वीट देख फैंस हुए दुखी

लकी अली ने लिखा डियर कीमोथेरेपी, तुम कभी भी आखिरी विकल्प नहीं हो सकते।' कीमोथेरेपी को कैंसर के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि लकी अली ने जिस हैंडल से ट्वीट किया वह ब्लूटिक नहीं है, यानि कि इस ट्वीटर हैंडल को उनका ऑफिशियल अकाउंट नहीं माना जा सकता।

लकी अली के ट्वीट के बाद से ही कई अटकलें लगाई जा रही हैं।

90 के दशक में अपने पॉप गानों से एक पूरी जनरेशन को दीवाना बना लेने वाले लकी अली फिलहाल संगीत से दूर हैं। हालांकि उनके एक ट्वीट ने उनके फैंस की बैचेनी बढ़ा दी। दरअसल, ये ट्वीट कैंसर की बीमारी को लेकर था। अपने इस ट्वीट में लकी ने साफ साफ तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनके इस ट्वीट के बाद कई तरह की अटकलें जरूर चलने लगी।

लकी अली ने लिखा डियर कीमोथेरेपी, तुम कभी भी आखिरी विकल्प नहीं हो सकते।’ कीमोथेरेपी को कैंसर के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है।  हालांकि लकी अली ने जिस हैंडल से ट्वीट किया वह ब्लूटिक नहीं है, यानि कि इस ट्वीटर हैंडल को उनका ऑफिशियल अकाउंट नहीं माना जा सकता। लकी अली गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता महमूद के बेटे हैं। सिंगिंग के अलावा वो कुछ फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों सोनाली बेंद्रे और इरफान खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने कैंसर के बारे में लोगों को जानकारी दी थी। जहां इरफान लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं वहीं सोनाली अमेरिका में कीमोथेरेपी करा रही हैं। लकी अली पिछले काफी समय से ग्लैमर से दूर खेती बाड़ी में अपना समय बिता रहे हैं। लकी को कभी भी बॉलीवुड की मायावी दुनिया रास नहीं आई। एक स्टार किड होने के बावजूद बॉलीवुड का मोहपाश उन्हें कभी जकड़ नहीं पाया। उन्हें 90 का पॉप कल्चर पसंद था लेकिन जैसे जैसे इस कल्चर पर बॉलीवुड म्यूजिक हावी होता गया, वैसे वैसे उनकी एल्बम भी कम आने लगीं। उन्होंने ‘एक पल का जीना’, ‘अंजाना अंजानी’ जैसे सुपरहिट्स गाने भी गाए हैं। वो अब कभी कभार ही म्यूजिक कॉन्सर्ट में नजर आते हैं। पिछले दिनों वो ऐसे ही एक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने जम्मू-कश्मीर पहुंचे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App