ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड डेब्यू पर कैटरीना कैफ ने कहा मैं जिंदगी में किसी चीज को ना नहीं कहती

दुबई बेस्ड डेली ने जब कैटरीना कैफ से उनके हॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा- आपको कभी पता नहीं चलता कि रास्ता कहां ले जाता है।

Author नई दिल्ली | March 2, 2017 12:58 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ।

बॉलीवुड के बहुत से स्टार इस समय हॉलीवुड में काम कर रहे हैं। जिस वजह से उन्हें अंतर राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है। जहां प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी ब्यूटी ने बड़े हॉलीवुड स्टार के साथ अपना डेब्यू किया है। दीपिका की पहली फिल्म विन डीजल के साथ ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज थी। इसके बाद एक्टर उसके प्रमोशन के लिए अंतर राष्ट्रीय टॉक शो द एलेन शो, द लेट लेट शो और जेम्स कोर्डन के यहां पहुंची। यहां तक कि वो प्री ऑस्कर अवॉर्ड और ऑस्कर के बाद वाली पार्टी का भी हिस्सा थीं। जिसमें वो काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

अब प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो टैलेंटिड एक्टर इस समय अपने अमेरिकन टीवी सीरिज क्वांटिको का हिस्सा हैं। जिसमें वो एलैक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं। पीसी की बड़ी फिल्म बेवॉच है जिसमें उनके साथ द रॉक के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन और जैक इफ्रॉन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को सेठ गोर्डन ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 26 मार्च 2017 को रिलीज होगी। दुबई बेस्ड डेली ने जब कैटरीना कैफ से उनके हॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा- आपको कभी पता नहीं चलता कि रास्ता कहां ले जाता है। मैंने अपनी जिंदगी में कभी किसी चीज को ना नहीं कहा है। आप तब तक उसके बारे में नहीं जानते जब तक कि वो मूमेंट आपको पास ना आए।

क्या स्टनिंग एक्ट्रेस इसके जरिए अपने डेब्यू की तरफ इशारा कर रही थीं। इसके लिए हमें आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना पड़ेगा। फिलहाल एक्ट्रेस की अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म जग्गा जासूस रिलीज के लिए तैयार है। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मई के महीने में रिलीज किया जाएगा। इसके बाद उन्हें सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है में देखा जाएगा जो दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, लेकिन कैटरीना अब सिर्फ एक्टिंग तक ही रुकने वाली नहीं हैं। आपको बता दें कि कैटरीना जल्द ही अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने जा रही है। वह अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत अपनी बहन इजाबेल के साथ फिल्म बनाने से कर रही हैं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखेंगे रणबीर-कटरीना; ‘बर्फी’ वाला फील दे रहा ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App