ताज़ा खबर
 

Koffee With Karan: सारा संग रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं कार्तिक? सैफ अली को पटाने के लिए कर रहे ये काम

Koffee With Karan: कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान से जुड़ी कई बातों का जवाब भी दिया। कार्तिक के जवाब को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि वह भी सारा के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

सैफ अली खान और सारा अली खान, कार्तिक आर्यन। (फोटो सोर्स- @Star world Twitter)

Koffee With Karan: करण जौहर के चैट शो में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन पर क्रश होने की बात का खुलासा किया था। जिसके बाद से ही फैन्स कार्तिक आर्यन से सारा की बात का जवाब जानने के लिए बेताब थे। वहीं रविवार के एपिसोड में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन करण जौहर का शो का हिस्सा बने। इस दौरान कार्तिक ने सारा से जुड़ी बातों का जवाब भी दिया। कार्तिक के जवाब को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि वह भी सारा के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। साथ ही सारा के पिता सैफ अली खान को पटाने के लिए भी एक काम कर रहे हैं।

करण जौहर ने कार्तिक से सवाल पूछा कि सारा अली ने कॉफी काउच पर आपको डेट करने का इच्छा जाहिर की थी। इस पर फॉलोअप क्या है? क्या इसके बाद आप ने भी उसे फॉलो करना शुरू किया? क्या आप सारा अली खान में दिलचस्पी रखते हैं? जवाब में कार्तिक ने कहा, ”सर इस वक्त मैं एक ही काम कर रहा हूं। मैं ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने की कोशिश कर रहा हूं। जैसा कि सैफ सर ने पूछा था कि यदि पैसा हो तो लेकर जाओ। क्या उसके पास पैसा है?” कार्तिक ने आगे कहा, ”वह एक राजकुमारी है। उसे डेट पर ले जाने के लिए पैसों की जरुरत पड़ेगी इसलिए मैं सिर्फ पैसा कमा रहा हूं।”

कार्तिक का जवाब सुनने के बाद करण ने कहा, ”इसलिए आपने सारा अली खान की जगह अनन्या पांडे को डेट पर ले जाने के लिए पूछा।” कृति ने करण की बात के जवाब में कहा कि इसकी लिस्ट काफी लंबी है। यह एक बार मूवी डेट के लिए भी गया था। लेकिन मैं नाम बताऊंगी तो यह मुझे मार डालेगा। करण जौहर ने कृति से नाम पूछा तो उन्होंने श्रद्धा कपूर का नाम लिया। करण ने कहा, ”कार्तिक आप मूवी डेट के लिए श्रद्धा, डिनर डेट के लिए अनन्या और सारा अली खान को भी मैसेज करते हैं।” करण की बात सुनने के बाद कार्तिक आर्यन शर्माने वाला एक्सप्रेशन्स देते हैं।

नासा का साइंटिस्ट बनने जा रहा था ‘प्यार का पंचनामा’ का यह मशहूर स्टार, जानिए कैसे बना एक्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App