ताज़ा खबर
 

तो क्या करिश्मा कपूर की वजह से श्वेता बच्चन से नाराज़ हुईं ऐश्वर्या राय?

पिछले कुछ सालों में श्वेता बच्चन और करिश्मा कपूर के बीच गहरी दोस्ती हुई है। ये दोनों हस्तियां फरवरी में भी मोहित मारवाह की शादी में साथ पोज़ करते हुए दिखाई दिए थे।

सोर्स : इंस्टाग्राम

करिश्मा कपूर एक दौर में बच्चन खानदान की बहू बनने वाली थीं। करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन 2002 में अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूट गई। इस घटना के बाद बच्चन परिवार और कपूर खानदान ने एक दूसरे से निश्चित दूरी बनाए रखी। लेकिन अब लगता है कि ये दूरियां कम हो रही हैं। करिश्मा कपूर हाल ही में अभिषेक की बहन श्वेता नंदा के ब्रैंड स्टोर MxS की लॉन्च पार्टी पर पहुंची थीं। कई लोगों के लिए ये थोड़ा अटपटा था कि श्वेता बच्चन ने करिश्मा कपूर को इस पार्टी के लिए इन्वाइट किया। खास बात ये थी कि करिश्मा ने इस पार्टी में शिरकत भी की। करिश्मा ने न केवल स्टोर लॉन्च में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई बल्कि उन्होंने अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर श्वेता के साथ पोस्ट की। इसके अलावा इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर उन्होंने श्वेता के लेटेस्ट कलेक्शन की तारीफ भी की।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Vivo V5s 64 GB Matte Black
    ₹ 13099 MRP ₹ 18990 -31%
    ₹1310 Cashback

रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक और ऐश्वर्या के तुरंत बाद करिश्मा ने इस वेन्यू पर अपनी एंट्री दर्ज कराई थी। ये शायद पहली बार था जब अभिषेक बच्चन, करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय किसी लॉन्च पार्टी में साथ देखे गए हों। इस इवेन्ट में अभिषेक अपनी वाइफ ऐश्वर्या के साथ पोज़ करते वक्त करिश्मा को अवॉइड करते हुए देखे गए। रिपोर्ट के अनुसार, श्वेता अपनी भाभी ऐश्वर्या के साथ समय बिताने की जगह करिश्मा कपूर के साथ ज्यादा समय बिताते हुए देखी जा सकती थीं।

 

View this post on Instagram

 

#KarismaKapoor #ShwetaBachchanNanda look lovely in one frame

A post shared by BollywoodReels (@bollywood_reels) on

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में श्वेता बच्चन और करिश्मा कपूर के बीच गहरी दोस्ती हुई है। ये दोनों हस्तियां फरवरी में भी मोहित मारवाह की शादी में साथ पोज़ देते नज़र आए थे। इसके अलावा करिश्मा, श्वेता के ससुर रंजन नंदा की प्रार्थना सभा में भी शामिल हुईं थी। श्वेता ने हाल ही में मोनिषा जयसिंह के साथ मिलकर एक फैशन लेबल लॉन्च किया था। इस वेन्यू से एक वीडियो जारी हुआ था जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नज़र आ रहे थे हालांकि स्टेज पर श्वेता और ऐश्वर्या के बीच असहजता को भी कई लोगों ने नोटिस किया और तभी से ये कयास लगने लगे थे कि श्वेता और ऐश्वर्या के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App