X

सलमान की ‘भारत’ छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में करेंगी काम!

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा तीन सालों के बाद सोनाली बोस की हिंदी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी लीड किरदारों में हैं।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के संग सगाई को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच बी-टाउन में चर्चा तेज है कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ राकेश रोशन की फिल्म ‘कृष-4’ में काम कर सकती हैं। कृष फ्रैंचाइजी के तहत बनने वाली यह चौथी फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि ‘कृष-4’ साल 2020 में रिलीज हो सकती है। सीनियर रोशन ने बेटे ऋतिक संग फिल्म की घोषणा कर दी है हालांकि अभी तक फिल्म लीड हिरोइन का ऐलान नहीं किया गया है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन की जोड़ी ‘कृष-4’ में नजर आ सकती है। दोनों एक साथ ‘कृष’ (2006) और ‘कृष-3’ (2013) जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं।

एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया, ‘प्रियंका चोपड़ा ने कृष फैंचाइजी की अगली फिल्म को हरी झंडी दे दी है। वह इसके पहले कृष की दो फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं। राकेश रोशन अपनी अगली फिल्म की तैयारी भी कर रहे हैं। प्रियंका खुशी-खुशी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई हैं। प्रियंका अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं जिसके चलते रोशन जी इस बात को लेकर स्पष्ट नहीं थे कि वह देशी फ्रैंचाईजी की फिल्म में लीड रोल के लिए तैयार होंगी। लेकिन प्रियंका रोशन एसोसिएशन के साथ कई सालों के बाद वापसी कर रही हैं।’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

बताया जा रहा है कि पीसी साल 2019 के बीच में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा तीन सालों के बाद सोनाली बोस की हिंदी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी लीड किरदारों में हैं। कुछ दिनों पहले प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से बैकऑउट कर लिया था। डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भारत’ में अब सलमान और कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी।

  • Tags: actor priyanka chopra,
  • Outbrain
    Show comments