X

रूसी मैगजीन से चोरी किया गया दीपिका पादुकोण का विज्ञापन, यूजर्स ने उठाए सवाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में देखा गया था। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इनदिनों कॉस्मेटिक बॉन्ड के फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि उनका नया फोटोशूट रूसी मैगजीन से कॉपी किया गया है। ओरिजनल फोटोशूट करीब पांच साल पहले सितंबर 2013 में रूसी Allure (एल्युर) मैगजीन ने इरिना श्याक के साथ किया था। दीपिका और इरिना के फोटोशूट में पोज से लेकर ऑउटफिट तक एक जैसे दिखाई पड़ रहे हैं। दोनों के बीच बस एक अंतर है कि दीपिका फोटोशूट में कैमरे की ओर देख रही हैं तो वहीं इरिना को-एक्टर की तरफ देखती हुईं नजर आ रही हैं।

दोनों के फोटोशूट की तस्वीर को डाइड सायबा नाम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मुझे इस तस्वीर को देखने के बाद कोई हैरानी नहीं हुई क्योंकि बॉलीवुड में अक्सर कॉपी किया जाता है। वहीं दीपिका के कुछ फैन ने उनका बचाव करते हुए लिखा, तुम कभी आलिया और सोनम को एक्पोज क्यों नहीं करते हो, दोनों कई बार कॉपी करती हैं। मुझे शर्म आ रही है कि मैंने तुम्हें फॉलो किया है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, ओह। वहीं एक यूजर लिखता है, तुमने यह शेयर क्यों किया? इस पोस्ट के पीछे का कारण क्या है, यदि तुम कॉपी कह रहे तो इसमें दीपिका पादुकोण को भी टैग करना चाहिए था। सच में। क्या उनके पास इतना समय है कि तुम्हारी इस तरह की चीजों की परवाह करेंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 500 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। माना जा रहा है कि दीपिका जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर सकती हैं। फिल्म में उनके अपोजिट इरफान खान नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका की शादी की अफवाहें भी तेज हैं, कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस एक्टर रणवीर सिंह के साथ नवंबर माह में शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

  • Tags: Deepika padukon,
  • Outbrain
    Show comments