ताज़ा खबर
 

क्या दीपिका पादुकोण को नजरअंदाज करने के लिए अवॉर्ड फंक्शन से दूर रहे रणवीर सिंह?

ऐसा लगता है कि उन्हें डायरेक्टर की तरफ से कड़े निर्देश मिले हैं कि वो फिल्म के प्रमोशन से पहले साथ में फोटो क्लिक नहीं करवा सकते। इसी वजह से एक्टर ने अवॉर्ड फंक्शन से दूरी बनाई हुई थी।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 12:44 PM
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। (Image Source: Instagram)

बहुत समय से यह खबरें सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच सब ठीक नहीं है और वो ब्रेकअप कर चुके हैं। जहां पिछले साल दोनों हाथों में हाथ लिए नजर आए जिससे इन अफवाहों के खारिज होने में मदद मिली थी। लेकिन इसके बाद एलेन डीजेनर्स के शो पर विन डीजल के साथ अद्भुत बच्चे पैदा करने के एक्ट्रेस के बयान को देखकर एक बार फिर कपल के बीच सब ठीक ना होने वाली खबरों को बल मिला था।

हाल ही में स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट पर अगर विश्वास किया जाए तो देश की राजधानी में हुए फंक्शन से रणवीर सिंह इसलिए नदारद रहे क्योंकि उसमें दीपिका पादुकोण मौजूद थीं। लेकिन इससे पहले कि आप सोचें कि दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ चुकी है, हम आपको इसके पीछे का कारण बता देते हैं। दरअसल, इसके पीछे एक्ट्रेस नहीं बल्कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कारण हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें डायरेक्टर की तरफ से कड़े निर्देश मिले हैं कि वो फिल्म के प्रमोशन से पहले साथ में फोटो क्लिक नहीं करवा सकते। इसी वजह से एक्टर ने अवॉर्ड फंक्शन से दूरी बनाई हुई थी।

भंसाली अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह के विवाद को नहीं चाहते हैं। पहले ही फिल्म दो बार निशाना बन चुकी है। जिसकी वजह अलाउगद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच फिल्माया गया कथित सपने वाला सीन है। जिसे लेकर पद्मावती की टीम ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए साफ किया है कि ऐसा कोई भी सीन शूट नहीं हुआ है। बता दें कि संजय ने कहा है- मेरी फिल्म पद्मावती को लेकर बहुत सारी गलतफहमी और गलत धारणाएं बनी हुई हैं। मैं एक बार फिर से हमेशा के लिए इस बात को साफ कर देना चाहता हूं।

पद्मावती एक श्रद्धेय राजपूत महारानी की कहानी है जो अपने आत्म सम्मान और मान मर्यादा की रक्षा के लिए लिए पराक्रम दिखाती है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर हर भारतीय गौरव महसूस करेगा। मेरी टीम और मैंने रानी पद्मावती के ऊपर फिल्म बनाने से पहले उनके बारे में उपलब्ध जानकारी पर हर तरह से शोध किया है। रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी को लेकर स्क्रिप्ट में कभी कोई कथित तौर पर सपने वाला या फिर मनगढ़ंत गाने वाला सीन नहीं था।

कोल्हापुर में "पद्मावती" के सेट पर एक बार फिर तोड़फोड़, लगाई आग; संजय लीला भंसाली सुरक्षित

रणवीर सिंह शाहिद कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंचे; लोगों ने कंडोम से तुलना कर उड़ाया मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App