ताज़ा खबर
 

कृति संग सुशांत की Selfie पर आया EX गर्लफ्रेंड का पोस्ट, बताए सही औरत के मायने- पढ़ें अंकिता का MSG

सुशांत और अंकिता की सेल्फी पोज एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का instagram पर एक इंस्पायरिंग मैसेज आया है, जिससे जाहिर होता है कि शायद वे दोबारा सिंह की लाइफ में कमबैक करना चाहती हैं।

नई दिल्ली | Updated: June 15, 2016 11:30 AM
सुशांत और कृति की इस फोटो पर पढ़ें अंकिता का मैसेज

गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सोशल एकाउंट डिली कर दिए थे, लेकिन अब वे फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुके हैं। लिहाजा इस प्लेटफार्म पर आते ही सुशांत ने अपनी अपकमिंग मूवी राबता की को-स्टार कृति सेनन के साथ एक के बाद एक सेल्फी अपलोड कर डालीं। वहीं कृति ने भी अपने सोशल एकाउंट पर सुशांत सिंह के साथ सेल्फी अपलोड कीं। इसके बाद दोनों बॉलीवुड सुर्खियों में चर्चा का विषय बन गए। अब तक इन फोटोज पर सिर्फ फैंस के कमेंट आ रहे थे लेकिन हाल ही सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने Instagram पर एक मैसेज शेयर किया।

यहां पढ़ें फोटो के साइड में लिखा अंकिता का कमेंट यहां पढ़ें फोटो के साइड में लिखा अंकिता का कमेंट

इस मैसेज में अंकिता किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन जिस तरह उन्होंने लिखा, यह साफ तौर पर सुशांत सिंह और उनकी नई दोस्त कृति सेनन की ओर ही इंडीकेट करता है। इस मैसेज में अंकिता ने लिखा..

कोई भी औरत आदमी का पैसा बड़ी आसानी से कार राइडिंग और मीनू आर्डर करने में खर्च कर सकती है लेकिन सही मायनों में औरत वही है जो उसके लक्ष्य को अचीव करने में उसकी मदद करे। जब वह परेशान या टूटा हुआ हो तो उसे सपोर्ट करे। उसे हौसला दे कि वह जिंदगी में कामयाबी पा सकता है। उसे लगातार कॉम्पलीमेंट्स दे और जब कभी वह निराश हो तो उसे नजरअंदाज न करे।

Also Read: चित्रांगदा से डायरेक्टर को महंगी पड़ी सेक्स सीन्स की डिंमाड, रोते हुए छोड़ दी फिल्म की शूटिंग 

बता दें अंकिता ने न सिर्फ सुशांत कृति की सेल्फी पर कमेंट किया बल्कि अपने एकाउंट पर भी उन्होंने एक फीचर इमेज में यही पोस्ट डालकर अपलोड किया।

👍

A photo posted by Aankita S Lokhaande (@lokhandeankita) on


गौरतलब है कि इन दिनों कृति और सुशांत डायरेक्टर दिनेश विजन की फिल्म ‘राबता’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। वहीं सुशांत सिंह ने ये भी दावा किया है कि उनकी अपकमिंग मूवी कृति के साथ काफी अच्छी केमेस्ट्री है और लोगों ये फिल्म पसंद भी आएगी।

Also Read: Dangal में आमिर के इन अवतारों को देख दंग रह जाएंगे आप, यहां देखिए Photos 

लेकिन अब अंकिता के मैसेज पर सुशांत या कृति पर क्या रिएक्शन जाहिर करते हैं या शांत रहते हैं यह तो वक्त ही बताएगा। कहीं ऐसा तो नहीं कि अंकित एक बार फिर से सुशांत की लाइफ में फिर से कमबैक होना चाहती हैं। शायद इसीलिए वे सुशांत को इस तरह के इंस्पायरिंग मैसेज दे रही हैं।

Next Stories
1 Veere Di Wedding में पहली बार साथ काम करेंगी करीना और सनम
2 अनुपम खेर ने साइन की 500 वीं फिल्म, जानिए क्या है कहानी और क्यों है खासियत?
3 किंग खान को फैन ने दिया तोहफा, रईस के लिए बनाया शराब की बोतलों वाला धांसू पोस्टर
ये पढ़ा क्या?
X