ताज़ा खबर
 

फिटनेस कोच नूपुर शिखरे को डेट कर रहीं आमिर खान की बेटी इरा? चर्चा में है दोनों के डेटिंग की खबरें

आमिर खान की बेटी इरा खान को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वो अपने फिटनेस कोच नूपुर शिखरे को डेट कर रहीं हैं। थोड़े महीनों पहले ही इरा का म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी के साथ ब्रेकअप हुआ था।

ira khan, ira khan boyfriend, nupur shikhareआमिर खान की बेटी इरा का कुछ महीनों पहले ही म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप हुआ था

आमिर खान की बेटी इरा खान को लेकर यह खबरें हैं कि वो अपने फिटनेस कोच को डेट कर रही हैं। इरा और उनके फिटनेस कोच नूपुर शिखरे दोनों लॉकडाउन के दौरान करीब आए थे। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इरा और नूपुर के एक दूसरे को डेटिंग की खबरें हैं। खबरों के अनुसार, दोनों ने महाबलेश्वर में पिता आमिर खान के फॉर्महाउस में हॉलिडे भी मनाया था।

खबरें यह भी हैं कि इरा ने नूपुर को अपनी मां रीना दत्त से भी मिलवाया। दोनों साथ में मिलकर फेस्टिवल्स भी सेलिब्रेट करते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले इरा खान म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। उनका यह रिश्ता दो सालों तक चला लेकिन इसी साल अप्रैल में यह खबरें आईं कि दोनों अलग हो गए हैं। अलग होने के पीछे की वजह के बारे में कहा गया कि इरा अपने प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना चाहती हैं इसलिए वो इस रिश्ते से अलग हो गईं।

इरा ने 2019 में मिशाल से आप रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। उन्होंने IANS को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मैं इस बारें में खुलकर बात करना चाहती थी। मुझे जो लग रहा था, सोशल मीडिया पर मैंने वो पोस्ट किया। मैं कोशिश करती हूं और अपने सोशल मीडिया पेज को जितना हो सके रीयल रखती हूं।’

इरा खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। वो अपने डिप्रेशन और पर्सनल लाइफ पर भी कई बार बात कर चुकी हैं। थोड़े दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि जब वो 14 साल की थीं तब उन्हें शारीरिक शोषण झेलना पड़ा था। उन्होंने बताया कि उनके जान पहचान के लोगों ने ही उनके साथ ऐसा किया था।

इरा ने बताया कि वो डिप्रेशन से भी जूझ रही हैं। एक स्टार किड होने के बावजूद उन्हें अपनी स्थिति के बारे में किसी से बात करने में साढ़े तीन साल लग गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि क्या मुझे दूसरों से मदद नहीं मांगनी चाहिए?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिडनाज़ का नया गाना ‘शोना शोना’ ट्रेंड कर रहा यूट्यूब पर, रिलीज़ होते ही मिले एक मिलियन से अधिक व्यूज
2 जब कांग्रेसी हमें अछूता मानते थे तब ‘अहमद भाई’ ने की थी समाधान की कोशिश- कुमार विश्वास ने अहमद पटेल को यूं किया याद
3 हॉरर-थ्रिलर मूवी ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर लॉन्च, रानी दुर्गामती के अवतार में भूमि पेडनेकर को देख फैन्स दे रहे ऐसे रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X