ताज़ा खबर
 

Iru Mugan Review: फिल्म में हीरो और विलेन खुद ही बने नजर आएंगे विक्रम

Iru Mugan Movie Review: विक्रम जो अपनी हर फिल्म में अलग लुक के साथ आते हैं इस फिल्म में एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं।

ओणम के मौके विक्रम की फिल्म इरु मुगन बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है। इस फिल्म में फैन्स के लिए डबल मसाला होगा, क्योंकि इसमें विक्रम डबल रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इसमें विक्रम हीरो और विलेन दोनों रोल निभाने वाले हैं।

विक्रम जो अपनी हर फिल्म में अलग लुक के साथ आते हैं इस फिल्म में एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की एक्ट्रेस निथ्या मेनन इसमें रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगी। जो विक्रम को उसके मिशन में कामयाब होने में मदद करती है। इरु मुगन में विक्रम की हीरोइन का रोल एक्ट्रेस नयनतारा कर रही हैं।

दूसरी फिल्मों से अलग इस फिल्म में प्यार है जो हमें फिल्म देखने पर मजबूर करेगा। ये एक घिसीपिटी कहानी नहीं है। इस फिल्म के सीन और ट्विस्ट देखने लायक हैं। आनंद शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नसर, थांबी रमैया और आरडी राजशेखर अहम रोल में हैं। इस फिल्म को भुवन श्रीनिवासन ने एडिट किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.