ताज़ा खबर
 

इरफान की रहस्यमय बीमारी: पत्नी ने कहा- फाइटर है मेरा साथी, अटकलबाजी में न खर्च करें एनर्जी

इरफान खान पिछले कुछ समय से अपनी बीमारी को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। अब उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर एक इमोशनल कर देने वाला बयान जारी किया है। उन्होंने इरफान को एक फाइटर बताया है।

Irrfan Khan, Irrfan, Irrfan Khan cancer, actor Irrfan Khan, bollywood actor Irrfan Khan, Irrfan Khan hospital, Irrfan Khan health, Irrfan Khan disease, Irrfan cancer, Irrfan hospital, Irrfan health, Sutapa Sikdar, Irrfan Khan wife Sutapa Sikdar, Sutapa Sikdar statement on Facebook, entertainment, jansattaएक्टर इरफान खान और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले कुछ समय से अपनी बीमारी को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। इरफान ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी से जुड़ा एक पोस्ट किया था। उन्होंने अपने फैन्स से अपील की थी कि सब उनके लिए दुआ करें। इसके बाद से इरफान के चाहने वाले उनकी बीमारी को लेकर काफी परेशान हैं। सब यह जानना चाहते हैं कि आखिर उनके चहेते एक्टर को कौन सी बीमारी ने घेर लिया है। वहीं अब इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने एक बयान जारी कर कहा, ये जानने के लिए अपनी कीमती एनर्जी जाया न करें कि उन्हें क्या हुआ है। बल्कि प्रार्थना करें। उन्होंने यह बात फेसबुक पोस्ट के जरिए कही।

इरफान की पत्नी ने कुछ समय पहले ही अपने फेसबुक पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक फाइटर है, वह जबरदस्त अंदाज और खूबसूरती के साथ हर तरह की मुश्किल से लड़ रहा है। मैसेज का जवाब नहीं देने और कॉल्स नहीं ले पाने के लिए मैं माफी मांगती हूं, लेकिन मैं आप सभी की दुनिया भर से आ रही प्रार्थनाओं, चिताओं और शुभकामनाओं के लिए हमेशा आभारी हूं’।

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं भगवान और मेरे साथी की आभारी हूं जिसने मुझे भी एक वारियर की तरह बना दिया है। मौजूदा हाल की बात करूं तो मैं एक ऐसे युद्ध के मैदान में खड़ी हूं जहां मैं इस जंग को जीतने के लिए योजना पर ध्यान लगा रही हूं। मैं जानती हूं इरफान के फैन्स और दोस्तों के स्नेह की बदौलत मैं इस जंग को जीत ही लूंगी। मुझे पता है सबके जहन में इस खबर को लेकर जिज्ञासा और चिंता बढ़ रही है, लेकिन इस सबको जानने के लिए हमें अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करनी चाहिए बल्कि प्रार्थना करनी चाहिए’।

इरफान खान ही नहीं ये सितारे भी रहे हैं बीमारी से बेहद परेशान

बता दें जब से इरफान ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह एक जानलेवा बीमारी से पीड़ित हैं तभी से उनकी बीमारी को लेकर अटकलें जारी हैं। ना तो इरफान ने ना ही उनके परिवार से किसी ने अभी तक इस बात का खुलासा किया है कि वह किस बीमारी से जूझ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hate Story 4 movie review: बदले की आग
2 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सोनम कपूर ने कहा मूर्ख, बोलीं- भारत से कुछ सीख लो
3 जब अमिताभ बच्चन ने बचाई थी एक जूनियर आर्टिस्ट की जान
ये पढ़ा क्या?
X