ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्टर KRK पर FIR दर्ज, ऋषि कपूर और इरफान खान पर की थी विवादित टिप्पणी

Irrfan Khan, Rishi Kapoor: अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए केआरके ने पहले इरफान खान औऱ फिर ऋषि कपूर के बारे में बुरी बातें कहीं थीं। ऐसे में अब केआरके के लिए मुश्किल खड़ी होती दिख रही है।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर Irrfan Khan, Rishi Kapoor

Irrfan Khan, Rishi Kapoor:दिग्गज कलाकार इरफान खान और ऋषि कपूर के देहांत की खबर आने के बाद कमाल आर खान ने दोनों स्टार्स को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए केआरके ने पहले इरफान खान औऱ फिर ऋषि कपूर के बारे में बुरी बातें कहीं थीं। ऐसे में अब केआरके के लिए मुश्किल खड़ी होती दिख रही है। केआरके के खिलाफ मुंबई बांद्रा में FIR दर्ज की गई है।

युवा सेना की कोर कमटी के सदस्य राहुल कनल ने केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बांद्रा के पुलिस स्टेशन से एक अधिकारी ने बताया- हमने कमाल राशिद खान के खिलाफ आईपीसी धारा 294 के तहत FIR दर्ज की है। शिकायतकर्ता राहुल कनन ने अपनी कंप्लेंट में लिखाया है कि- 30 अप्रैल को केआरके ने अभद्र ट्वीट किया था जिसमें ऋषि कपूर को लेकर उन्होंने अपमानजनक शब्द लिखे थे।

बताते चलें केआरके ने ऋषि कपूर के लिए लिखा था- ‘ऋषि कपूर रिलाइंस अस्पताल में भर्ती हैं, मैं बस उनसे कहना चाहता हूं कि सर ठीक होकर वापस आ जाना, निकल मत लेना। क्योंकि शराब की दुकानें बस 2 से 3 दिन ही खुली रहेंगी।’

तो वहीं केआरके ने एक्टर इरफान को लेकर भी कई सारी बातें कही थीं। इरफान खान पर केआरके ने आरोप लगाया था कि एक्टर जो दिखते हैं वह हैं नहीं। जबकि अपने ट्वीट में केआरके ने इरफान खान को अपना दोस्त बताया था।

बताते चलें, इरफान खान औऱ ऋषि कपूर दोनों ही दिग्गज कलाकारों का अप्रैल के महीने में इंतकाल हो गया था। इरफान खान ने 29 अप्रैल और ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली थी। दो दिन के अंदर बॉलीवुड को दो झटके लगे थे। 24 घंटे के अंदर दो बड़ी बुरी खबर से हर कोई शॉक में था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सड़क पर आ गया था फराह खान का परिवार, पिता के अंतिम संस्कार तक के नहीं थे पैसे, जानिये- पूरा किस्सा
2 जब आयुष्मान खुराना से ‘खफ़ा’ हो गए अमिताभ बच्चन, बोले- ‘एक टाइम पर एक ही काम किया करो’, देखें- VIDEO
3 ज़ाहिल तो नहीं होगे, अगर वकील हो तो…’, शख़्स ने कहा- मूर्खता का प्रदर्शन मत करो तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया ज़वाब