ताज़ा खबर
 

इरफान खान के साथ अभिनय देव बनाएंगे ‘डार्क कॉमेडी’, राकेश रोशन ने इस मूवी से खींच लिए थे पीछे हाथ

पिछले साल निर्माता राकेश रोशन ने एक फिल्म की घोषणा की थी जिसका निर्देशन ‘डेल्ही बेली’ के निर्देशक अभिनय देव द्वारा किया जाना था।
Author मुंबई | August 5, 2016 18:38 pm
बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान। (File Photo)

अभिनेता इरफान खान की अगली फिल्म एक ‘डार्क कॉमेडी ’ है जिसका निर्देशन अभिनय देव करेंगे। पिछले साल निर्माता राकेश रोशन ने एक फिल्म की घोषणा की थी जिसका निर्देशन ‘डेल्ही बेली’ के निर्देशक अभिनय देव द्वारा किया जाना था और जिसमें इरफान खान और अदिति राव हैदरी को लिया जाना था। बाद में रोशन ने कहा कि यह फिल्म छोड़ दी गई है जिससे अटकल लगी थी कि उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

अभिनय ने बताया, ‘मैं इरफान खान के साथ एक फिल्म बना रहा हूं जो कि ‘डार्क कॉमेडी ’ है । यह वही फिल्म है जिसका निर्माण राकेश रोशन को करना था। अब हम इस फिल्म के लिए किसी दूसरे (प्रोडक्शन कंपनी) से बात कर रहे हैं।’

बता दें, इरफान खान की फिल्म मदारी हालही में कबाली के साथ रिलीज हुई थी। हालांकि, मदारी फिल्म ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। मदारी के रिव्यू भी ज्यादा अच्छे नहीं आए थे। वहीं सिनेमा बाजार पर नजर रखने वाले कुछ लोगों का कहना था कि कबाली की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। रिलीज से पहले इरफान ने मूवी को लेकर काफी दमदार तरीके से प्रमोशन भी किया था। फिल्म के प्रमोशन के दौरान इरफान ने लालू प्रसाद यादव, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात भी की थी। उन्होंने पीएम मोदी से भी समय मांगा था। लेकिन पीएमओ से वक्त नहीं मिला था।

Read Also:

मदारी में फिल्म में इरफान एक पीड़ित पिता के किरदार में हैं जो अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए टॉप पॉलिटीशियन के बेटे को किडनैप कर लेता है। जिमि शेरगिल एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं, जो इरफान का पता लगाने के लिए जमीन आसमान एक कर देता है। पूरी फिल्म में इरफान और जिमी के बीच चल रहा चूहे बिल्ली का खेल मदारी को थ्रिलर बनाता है। फिल्म में इरफान सारी ताकतों पर घुटने पर ले आते हैं। वहीं इरफान की ताकत ये है कि वो एक आम आदमी हैं।

Read Also: एक्‍टर इरफान खान बोले- बकरे काटने से कबूल नहीं होती दुआ, ये गलत है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App