ताज़ा खबर
 

हिन्दी मीडियम का नया गाना ‘एक जिन्दरी’ रिलीज, हिंदी और अंग्रेजी स्कूल का फर्क दिखाता है यह गाना

Hindi Medium song Ek Jindari: इस गाने को देखने पर कई लोगों को अपनी स्कूल लाइफ याद आ जाएगी। इस गाने में एक महत्वपूर्ण मैसेज देने की कोशिश की गई है।

गाने में दिखाया गया है कि स्कूल का स्टेटस क्या है वो मायने नहीं रखता है बल्कि वहां की वैल्यूल और वातावरण कैसा है यह मायने रखता है, जहां एक बच्चे को अच्छी शिक्षा मिल सके ताकि वह अपनी एक पहचान बना सके।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म हिन्दी मीडियम का नया गाना एक जिन्दरी रिलीज हो गया है। इस गाने को देखने पर कई लोगों को अपनी स्कूल लाइफ याद आ जाएगी। इसके अलावा गाने में एक महत्वपूर्ण मैसेज देने की कोशिश की गई है। गाने में दिखाया गया है कि स्कूल का स्टेटस क्या है वो मायने नहीं रखता है बल्कि वहां की वैल्यूल और वातावरण कैसा है यह मायने रखता है, जहां एक बच्चे को अच्छी शिक्षा मिल सके ताकि वह अपनी एक पहचान बना सके। यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी भाषा के फर्क के चलते समाज में आने वाले फर्क पर चोट करती है। इस गाने को ​तनिष्का सांघवी ने गाया है और सचिन-जिगर ने गाने में बेहरीन संगीत दिया है।

इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना ‘तैनू सूट सूट करदा’ रिलीज किया गया था जिसमें दर्शकों को इरफान और सबा कमर का स्टाइलिश अवतार नजर आया। तेनू सूट-सूट करदा गाना गुरु रंधावा का बहुत ही लोकप्रिय गीत है जो अब इस फिल्म में इरफान और सबा पर ​फिल्माया गया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

HOT DEALS
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback
  • Nokia 6.1 32 GB Black
    ₹ 14331 MRP ₹ 16999 -16%
    ₹1720 Cashback

आपको बता दें कि इस फिल्म में इरफान एक छोटी बच्ची के पिता और अभिनेत्री सबा कमर मां का किरदार अदा करते नजर आएंगी। फिल्म को साकेत चौधरी निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में इरफान और सबा अपनी छोटी बच्ची को अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, जिसके लिए वे उसे इंग्लिश मीडियम में एडमिशन कराने की कोशिश करते हैं। वे अपनी बच्ची को अच्छी एजुकेशन दिलाने के लिए किसी बड़े स्कूल में एडमिशन कराने के लिए अपने रहने का लाइफ स्टाइल भी बदल देते हैं।

इरफान ने अब तक बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड काफी फिल्में की हैं, लेकिन इंग्लिश मीडियम में उनका किरदार अब तक की फिल्मों से काफी दिलचस्प और अलग होगा। जैसा कि कहानी से मालूम होता है कि फिल्म में कहीं उनका स्टाइलिश लुक है तो कही गंभीर भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म हिन्दी मीडियम 12 मई को ​मेरी प्यारी बिंदू और सरकार-3 के साथ रिलीज होगी।

वीडियो: खत्म हुआ बाहुबली 2 का इंतजार; थियेटर के बाहर दर्शकों की भारी भीड़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App