ताज़ा खबर
 

‘जहां दफ़न हैं वहां रात की रानी का पौधा लगाएंगे, जिसकी खुशबू…’, इरफान खान की पत्नी का इमोशनल लेटर वायरल

Irrfan Khan:इरफान खान की पत्नी सुतापा का एक इमोशनल लेटर सोशल मीडिया पर सामने आया है। ये इमोशनल लेटर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह लिखती हैंं- 'मैं इसे सिर्फ एक फैमिली स्टेटमेंट की तरह कैसे लिख सकती हूं।

इरफान खान और उनकी पत्नी Sutapa Sikdar

Irrfan Khan: दिग्गज अभिनेता इरफान खान दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इरफान खान के फैंस बेहद दुखी हैं, वहीं वह परिवार को सहानुभूति देते दिख रहे हैं। ट्विटर पर इरफान लवर्स के ढेरों ट्वीट हैं जिनमें एक्टर के प्रति लोग अपना प्यार जता रहे हैं औऱ श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार ने भी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  इरफान की पत्नी सुतापा कहती हैं-  “मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है।”

वहीं सुतापा का एक इमोशनल लेटर भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इरफान की पत्नी सुतापा ने लिखा- ‘मैं इसे सिर्फ एक फैमिली स्टेटमेंट की तरह कैसे लिख सकती हूं। जबकि पूरी दुनिया इसे व्यक्तिगत नुकसान की तरह देख रही है। इस समय में जब लाखों लोग इस वक्त हमारे साथ खड़डे हैं तो खुद को कैसे मैं अकेला मान सकती हूं? मैं आप सभी से कहना चाहती हूं कि ये नुकसान नहीं बल्कि लाभ है।’

उन्होंने अपने लेटर में आगे कहा- ‘उसने हमें बहुत कुछ सिखाया है, हमें अब इसे लागू करना है और बढ़ाते चले जाना है। वाकई विश्वास नहीं होता, लेकिन इरफान के शब्दों में कहूं तो यह एक जादुई करिश्मा है, वह यहां है या नहीं, वह कभी भी एक तरफा प्यार नहीं करता था। मुझे बस उससे एक ही शिकायत है कि उसने मुझे हमेशा के लिए बिगाड़ दिया है। मुझे भी आदत हो गई है हर चीज के पूरा होने औऱ पूरा करने की। जैसे वो था।

डॉक्टरों की रिपोर्ट मेरे लिए स्क्रिप्ट की तरह थीं। मैं उन्हें परफेक्ट पाना चाहती थी। इसलिए हर डिटेल को भरना चाहती थी। मैं उसकी परफॉर्मेंस को यहां भी बेहतर चाहती थी। इस जर्नी में हमें बहुत बेहतरीन लोग मिले। जिनकी लंबी लिस्ट है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनका जिक्र करना चाहती हूं। हमारे ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ, नितेश रोहतोगी (मैक्स अस्पताल साकेत) जिन्होंने शुरुआत में हमारा हाथ थाम रखा था। डॉ. डेन क्रेल (यूके), डॉ. शिद्रवी (यूके), मेरे दिल की धड़कन और अंधेरे में मेरी लालटेन डॉ. सेवंती लिमये (कोकिलाबेन अस्पताल)। इन लोगों ने खूब साथ दिया।

इरफान की पत्नी ने आगे लिखा कि वह इरफान की कब्र के ऊपर रात की रानी का पेड़ लगाएंगी। वह लिखती हैं- तब आंसू बहेंगे जब हम रात की रानी का पेड वहां लगाएंगे जहां वह इतने लंबे सफर को तय करने के बाद आराम कर रहे हैं, जहां हमने उन्हें दफनाया है। इसे टाइम लगेगा बड़ा होने में, फिर ये खिलेगा औऱ खुशबू फैलाएगा। वह उन सभी आत्माओं को छू पाएगा जिन्हें मैंने फैंस नहीं बल्कि एक परिवार कहा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पूर्व जज मार्कंडेय काटजू हुए ट्रोल, लिखा था- दो फिल्म स्टार्स की मौत पर जो आंसू बहा रहे हैं उनके लिए मजदूरों का दर्द मायने नहीं रखता
2 नसीरुद्दीन शाह की हालत गंभीर होने की उड़ी अफवाह तो एक्टर का आया बयान, बोले- मैं ठीक हूं, ऐसी किसी खबर…
3 ‘मैं कभी अस्पताल..’ अमिताभ बच्चन ने डिलीट कर दी थी ऋषि कपूर के निधन से जुड़ी पोस्ट, बताई वजह