ताज़ा खबर
 

अभिनेता इरफान खान को नहीं है मस्तिष्क कैंसर, गलत है कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने की खबर

Irrfan Khan Brain Cancer News: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने की खबरें गलत हैं।

Author मुंबई | March 7, 2018 8:07 PM
अभिनेता इरफान खान

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने की खबरें गलत हैं। अस्पताल के सूत्रों ने आज यह बात कही। अस्पताल की ओर से यह जानकारी ऐसे वक्त में आई है जब अफवाहें फैलने लगीं कि अभिनेता को मस्तिष्क कैंसर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इरफान ने पांच मार्च को एक बयान जारी कर कहा था कि वह‘‘ एक दुर्लभ बीमारी’’ से पीड़ित हैं और बीमारी का पता लगाने वाली अंतिम रिपोर्ट के बाद ही इसके बारे में अन्य जानकारी साझा करेंगे।

कोकिलाबेन अस्पताल के एक अधिकारी ने पीटीआई- भाषा को बताया, ‘‘ यह सही नहीं हैं। वह इलाज के लिए यहां अस्पताल में भर्ती नहीं हैं।’’ अभिनेता की टीम ने भी उनके अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों को खारिज किया है। उन्होंने इरफान को कैंसर होने की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की।

अभिनेता के एक प्रवक्ता ने पीटीआई- भाषा से कहा, ‘‘ हम जल्द से जल्द इसपर टिप्पणी करेंगे। फिलहाल हम कुछ नहीं कहेंगे।’’ ट्विटर पर एक पोस्ट में इरफान ने कहा कि उनकी बीमारी के बारे में जानकर वह और उनका परिवार परेशान है। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें न लगाएं। अभिनेता के प्रवक्ता ने21 फरवरी को एक बयान जारी कर कहा था कि उन्हें‘‘ पीलिया की गंभीर शिकायत’’ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X