ताज़ा खबर
 

अवार्ड शो में शाहरुख खान की इरफान खान ने लगा दी थी क्लास, पूरे बॉलीवुड के सामने किंग खान की हो गई बोलती बंद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हैं। हमेशा शांत रहने वाले इरफान एक बार अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पर जमकर बरसे थे। उन्होंने शाहरुख से कहा...

अवार्ड शो में शाहरुख खान पर जमकर बरसे इरफान खान

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच में नहीं रहे। लेकिन अपने दमदार अभिनय के बूते फिल्मों में जान फूंक देने वाला ये शानदार अभिनेता किसी पहचान का मोहताज नहीं है। इरफान का कद बॉलीवुड में कितना ऊंचा था ये बात किसी को बताने की जरूरत नहीं है। अक्सर शांत रहने वाले इरफान खान कम ही अवार्ड फंक्शन अटेंड किया करते थे। लेकिन साल 2015 में फिल्मफेय अवार्ड शो के दौरान वो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से भिड़ गए थे। जिसके बाद शाहरुख उनके सवालों का जवाब ही नहीं दे पाए।

दरअसल फिल्मफेयर 2015 को शाहरुख खान होस्ट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने स्टेज से अपनी फिल्मों सहित सारी उन फिल्मों का नाम लिया जो बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस करती हैं। इस दौरान इरफान को ये बात नागवारा गुरजी और वो अपनी चेयर से उठ कर शाहरुख खान से भिड़ गए। इरफान ने कहा ये क्या तरीका है आपने अपनी तरह की फिल्मों का नाम लिया और हम जो काम करते हैं उसका क्या मेरी फिल्म लंच बॉक्स एक शानदार फिल्म थी उसका क्या। इरफान के ये सवाल सुनकर शाहरुख ने उन्हें स्टेज पर आमंत्रित किया।

इसके बाद स्टेज पर पहुंच कर इरफान एक बार फिर नाराज हो गए। उन्होंने शाहरुख से कहा, मैं स्टेज पर भी आ गया और आपने मुझे इंट्रोड्यूज भी नहीं किया। इसके बाद शाहरुख एक बार फिर चुप हो गए और उन्होंने इरफान से माफी मांगी की और कहा ऐसी बात नहीं है। आपकी फिल्में भी बहुत अच्छी होती हैं, मैंने लाइफ ऑफ पाई और लाइफ इन अ मेट्रो देखी है ये बहुत अच्छी फिल्में हैं।

अपनी फिल्मों सहित

इसके बाद इरफान ने कहा कि मैं सिर्फ यहां स्टेज पर ये दिखाने आया था कि हम भी आप लोगों की तरह कमर्शियल फिल्मों वाली एक्टिंग कर लेते हैं। इसके बाद इरफान ने मजाकिया अंदाज में हंसते हुए कहा कि हम भी आपकी तरह फिल्में कर सकते हैं जिसमें मेहनत कम और पैसा ज्यादा होता है। जिसके बाद दोनों अभिनेता हंसते दिखाई दिए और शो का माहौल हल्का हुआ। इरफान के इस मजाक ने उस वक्त फिल्मफेयर में बैठे सभी स्टार्स की पहले सांसे रोक दी थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘गांधी-पटेल पर उंगली उठ सकती है तो सोनिया गांधी पर क्यों नहीं?’, बॉलीवुड डायरेक्टर ने पूछा सवाल, आए ऐसे कमेंट
2 हॉलीवुड में सेटल नही होना चाहते थे इरफान खान, बताई थी यह वजह
3 यारों के यार थे इरफान खान, जान पर खेलकर दोस्त को बिजली के करंट से यूं बचाया था
IND vs AUS 3rd ODI
X