ताज़ा खबर
 

नजरें मिलते ही एक दूजे के हो गए थे इरफान खान और सुतपा सिकदर, लाइफ पार्टनर में मिला सबसे बड़ा फैन

क्रिएटिव माइंड वाले इरफान जब अपनी मास्टर्स की डिग्री हासिल कर रहे थे तभी उन्हें दिल्ली के NSD से...

Irrfan Khan And Sutapa Sikdar, irrfan khan Irrfan Khan Sutapa Love Story, Sutapa irrfan wife, Sutapa sikadar, Irrfan gets a big fan of his life, Sutapa, Irrfan Khan And Sutapa Sikdar, entertainment news, bollywood news, television news, love storyइरफान खान पत्नी सुतपा के साथ

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता इरफान खान की अदाकारी का हर कोई कायल है। इरफान का जन्म एक पठान परिवार में हुआ। इरफान का परिवार चाहता था कि वह अपना फैमिली बिजनेस संभालें। लेकिन इरफान अपनी जिंदगी से कुछ और चाहते थे। क्रिएटिव माइंड वाले इरफान जब अपनी मास्टर्स की डिग्री हासिल कर रहे थे तभी उन्हें दिल्ली के NSD से ऑडिशन कॉल आया। वह जानते थे कि उनकी मंजिल कहां है और वह अपनी जिंदगी से क्या चाहते हैं।

ऐसे में इरफान ने अपने दिल की सुनी और ऑडिशन देने आ पहुंचे। इस बीच वह अपने ऑडिशन में पास हुए और इरफान को स्कॉलरशिप मिल गई। अब इरफान की राहें बदल चुकी थीं। इरफान National School of Drama का हिस्सा बनने के लिए दिल्ली आ चुके थे। एक रोज प्रैक्टिस सैशन के दौरान इरफान ने सुतपा सिकदर को नोटिस किया। पहली नजर में ही इरफान को सुतपा बहुत अच्छी लगी थीं। सुतपा उस वक्त ऑर्ट ऑफ एक्टिंग सीख रही थीं।

लेकिन सुतपा का एक्टिंग की तरफ नहीं बल्कि स्टोरी और स्क्रीनप्ले राइटिंग की ओर झुकाव था। इरफान ने इस बीच पहल कदमी की और सुतपा से मिलने जा पहुंचे। इत्तेफाक से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। सुतपा और इरफान के इंट्रल्ट एक जैसे थे, दोनों एक जैसा सोचते थे ऐसे में जल्द ही सुतपा और इरफान रिलेशनशिप में आ गए।

2.0 एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने कर ली सगाई, खास मौके के लिए चुना खास दिन

सुतपा और इरफान एक दूसरे के साथ चलते-चलते इस दुनिया को जीतना चाहते थे, एंटरटेनमेंट की फील्ड में कुछ खास कर दिखाना चाहते थे। साल 1995 आते-आते इरफान और सुतपा ने खुद को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जमा लिया। इसके बाद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को अगले पड़ाव में ले जाने का सोचा। साल 1995 के फरवरी महीने में इस कपल ने सिंपल कोर्ट मैरेज कर ली और पति पत्नी के रूप में अपने जीवन की शुरुआत की।

https://www.instagram.com/p/BcP6a2bnncI/

इरफान और सुतपा एक दूसरे के हमसफर हैं वहीं वह एक दूसरे के फैन और क्रिटिक भी हैं। इरफान ने अपनी बीवी सुतपा को लेकर बताया क, ‘जब हम एक ही स्कूल में थे तो मुझे अहसास हुआ कि मुझसे अच्छी अंडरस्टैंडिंग सुतपा में है। परफॉर्मेंस को लेकर भी वह मुझे बहुत अच्छे से समझती हैं। उनके अंदर बहुत क्रिएटिव एनर्जी है।’

Next Stories
1 हिना खान का मैसेज देख ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर पहुंच गए थे रॉकी, रोमांटिक है लव स्टोरी
2 जेल भी जा चुके हैं 2.0 एक्ट्रेस एमी जैक्सन के मंगेतर, प्रॉपर्टी जान रह जाएंगे हैरान
3 Video: इसलिए सैफ अली खान से करीना कपूर ने की शादी, खुद खोल दिया राज
ये पढ़ा क्या?
X