ताज़ा खबर
 

पढ़ाई से लेकर पैसे तक, ‘इगतपुरी’ पर जान छिड़कते थे इरफान खान, अब गांव वालों ने ऐसे उतारा कर्ज

Irrfan Khan: इरफान खान बहुत सौम्य व्यक्तित्व के थे। वह हर किसी को अपना समझते थे। ऐसे में वह किसी की मदद करने से कभी भी पैर पीछे नहीं खींचते थे।

Irrfan Khan, Bollywood Actor Irrfan Khan, A Tribute To Super Fine Actor Irrfan Khan, Irfaan Khan Movies, Irrfan Khan Farm house in Igatpur Village, Actor Irrfan Khan, Irrfan Khan Helped a lot to People , IVillagr Name Changed for Irrfan Khan, Hero Ch wadi, entertainment news, bollywood news, television newsसुपर फाइन एक्टर इरफान खान

Irrfan Khan: दिग्गज कलाकार इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन उनकी अच्छी बातें आज भी उनके फैंस औऱ चाहने वालों की यादों में हैं। इरफान खान बहुत सौम्य व्यक्तित्व के थे। वह हर किसी को अपना समझते थे। ऐसे में वह किसी की मदद करने से कभी भी पैर पीछे नहीं खींचते थे। किसी बच्चे की पढ़ाई हो या फिर किसी को पैसों की जरूरत हो इरफान खान हमेशा लोगों की मदद के लिए तत्पर रहते थे।

नासिक के इगतपुरी में एक गांव है। इस गावों के लोग इरफान को बहुत मानते हैं। इरफान के जाने पर यहां रहने वाले लोगों को भी काफी धक्का लगा। ऐसे में इरफान के जाने पर गांव के लोगों ने महान कलाकार को बहुत भावुक अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित की। खबर है कि नासिक के इगतपुरी में एक गांव है जहां लोगों ने इरफान खान की याद में गांव के नाम को बदल डाला।

बताया जा रहा है कि इस जगह इरफान खान का फार्म हाउस है। अपने फ्री टाइम में इरफान अकसर यहां आया करते थे और अपने परिवार को भी वह साथ लाया करते थे। इरफान को अपने फार्म हाउस आकर समय व्यतीत करना अच्छा लगता था। इस गांव का नाम पहले ‘पत्राच्या वाड़ा’ था। लेकिन इरफान खान को श्रद्धांजलि देने के लिए इस गांव के लोगों ने अपने गांव का नाम बदलकर ‘हीरो ची वाड़ी’ रख दिया। इस का हिंदी में मतलब है- हीरो का पड़ोस।

बता दें 29 अप्रैल 2020 की सुबह खबर आई थी कि इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। इरफान खान को कैंसर था, अपनी बीमारी के इलाज  के लिए वह विदेश आते जाते रहते थे। हालत सुधरने के बाद वह इंडिया वापस आए थे। एक्टर न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। दो से तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इससे कुछ दिनों पहले ही इरफान ने अपनी मां को खोया था। उन्हें इस बात का गम भी था कि वह अपनी मां के जनाजे में नहीं जा पाए थे। इसके कुछ वक्त के बाद इरफान खान का भी इंतकाल हो गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ’33 मिनट के भाषण में लाखों मजदूरों की तकलीफ पर एक शब्द भी नहीं…’, जावेद अख्तर ने PM पर साधा निशाना, हुए ट्रोल
2 ‘मेरे बाल खींचों..’ मुकेश खन्ना के बालों पर शक करते हुए एक्ट्रेस ने पूछा, आप विग लगते हैं? ‘शक्तिमान’ ने ऐसे किया था रिएक्ट…!
3 KBC 12: फिर केबीसी लाए अमिताभ बच्चन, बनना चाहते हैं करोड़पति, तो आजमाएं किस्मत इस सवाल का जवाब देकर..