ताज़ा खबर
 

इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का पोस्टर रिलीज, कड़ा मैसेज दे रही है ये फिल्म

इरफान खान ने अपनी फिल्म हिंदी मीडियम का पोस्टर रिलीज कर दिया है। इससे पहले सामने आई झलक से अलग यह पोस्टर फिल्म के बारे में काफी कुछ कह रहा है।

यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली है।

इरफान खान ने अपनी फिल्म हिंदी मीडियम का पोस्टर रिलीज कर दिया है। इससे पहले सामने आई झलक से अलग यह पोस्टर फिल्म के बारे में काफी कुछ कह रहा है। पोस्टर में दो पैर दिख रहे हैं। जहां एक तरफ एक पैर में पॉलिश्ड जूता है तो वहीं दूसरे पैर का जूता फटा हुआ है और जींस भी फटी हुई है। पोस्टर के साथ एक दमदार वन लाइनर भी है। पोस्टर पर लिखा है, झूठ बोलना, धोखा देना, मां-बाप अपने बच्चे को सही स्कूल में भर्ती कराने के लिए कुछ भी करेंगे।

पोस्टर और उसकी टैगलाइन से साफ है कि फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर फोकस कर रही है। साथ ही फिल्म में जो मुद्दा दिखाया जाना है वह इसी के इर्द-गिर्द होगा। वैसे इरफाम की ज्यादार फिल्में काफी इंपैक्टफुल होती हैं। उनका मैसेज इतना स्ट्रॉन्ग होता है कि वह हमारे दिमाग पर असर छोड़ता है।

इरफान खान की इस फिल्म पाकिस्तानी एक्टर सबा कमर भी काम कर रही हैं। फिल्म में दिल्ली के चांदनी चौक में रहने वाले एक कपल की कहानी दिखाई गई है जो दिल्ली की हाई क्लास सोसायटी का हिस्सा बनना चाहते हैं।

इस फिल्म को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले साकेत ने शादी के साइड इफेक्ट्स डायरेक्ट की थी। इस फिल्म में विद्या बालन और फरहान अख्तर अहम रोल में थे। हिंदी मीडियम में नजर आने वाले सबा इससे पहले मंटो और लाहौर से आगे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सबा कई हिट पाकिस्तानी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली है।

irfan

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 धोनी की कथित एक्स-गर्लफ्रेंड राई लक्ष्मी पूजा बेदी के एक्स हनीफ को कर रही हैं डेट
2 शाहरुख खान ने बताया, महिलाओं के साथ ज्यादा कंफर्टेबल महसूस करता हूं
3 एयरपोर्ट के अंदर जा रहे थे दीपिका पादुकोण के हीरो विन डीजल, भीड़ से कोई चिल्लाया ‘ए टकले’
ये पढ़ा क्या?
X