अरविंद केजरीवाल से मिले इरफान खान, मोदी से नहीं मिला वक्‍त

इरफान ने शनिवार को ट्वीट कर केजरीवाल से मिलने का समय मांगा था। इरफान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए केजरीवाल ने उन्हें मंगलवार सुबह 11 बजे मिलने के लिए इन्वाइट किया था।

इरफान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले। बता दें कि इरफान ने शनिवार को ट्वीट कर केजरीवाल से मिलने का समय मांगा था। इरफान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए केजरीवाल ने उन्हें मंगलवार सुबह 11 बजे मिलने के लिए इन्वाइट किया था। दो दिन के लिए दिल्ली आए इरफान खान ने तय समय पर जाकर सीएम केजरीवाल से मुलाकात की।

इरफान ने केवल केजरीवाल से ही नहीं राहुल गांधी और पीएम मोदी से भी मिलने की अप्वाइंटमेंट मांगी थी। राहुल ने इरफान के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि उन्‍हें मिलकर खुशी होगी। राहुल ने इरफान खान को मैसेज कर मोबाइल नंबर देने को कहा। इसके बाद इरफान ने अपना नंबर मैसेज कर दिया। वहीं पीएम ऑफिस से जवाब आया कि वर्तमान में पीएम आगामी संसद सत्र के चलते व्‍यस्‍त हैं। विस्‍तारपूर्वक जानकारी के साथ कृपया खत भेज दीजिए। इस पर इरफान ने मेल आईडी देने को कहा।

Also Read:

लालू ने इरफान को दिया इंटरव्यू, मोदी को बताया ‘मदारी’, गाना गुनगुनाया, कहा-हेमा को लाइक करता हूं

बता दें कि इरफान इन दिनों अपनी फिल्म मदारी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। केजरीवाल से पहले वह पटना में लालू प्रसाद यादव से मिले थे। अभी तक इरफान की इन मुलाकातों की असल वजह सामने नहीं आई है। देखने वाली बात यह होगी कि एक संजीदा छवि वाले एक्टर इरफान ये सब मुलाकातें कुछ ठोस बातों पर चर्चा करने के लिए कर रहे हैं। या ये उनका कोई प्रमोशनल स्टंट है।

Next Stories
1 Jolly LLB-2 में ऐसे दिखेंगे अक्षय, इस फिल्म में एक दिन के एक करोड़ ले रहे हैं खिलाड़ी कुमार
2 देवदास, मधुमति जैसी हिट फिल्मों कोअपनी आवाज से सजाने वाली सिंगर मुबारक बेगम का निधन
3 Alia Bhatt ने भट्ट फैमिली को दिया एक नया मेंबर, पढ़ें कौन है Special One
यह पढ़ा क्या?
X