ताज़ा खबर
 

लंदन में ट्यूमर का इलाज करा रहे इरफ़ान खान से मिलने पहुंचे शूजीत सरकार, कहा- अभी हालात बेहतर है

इरफान अभी लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं और उनके करीबी दोस्त फिल्ममेकर शूजीत सरकार उनसे मिलने पहुंचे हैं। शूजीत ने बताया कि इरफान थोड़ा पॉज़िटिव महसूस कर रहे हैं।

इरफान विशाल भारद्वाज के साथ एक फिल्म कर रहे हैं।

श्रीदेवी की आकस्मिक मौत से देश उबरा भी नहीं था कि बॉलीवुड के एक और सितारे ने अपनी गंभीर बीमारी से लोगों को उदास कर दिया था। इंटरनेशनल एक्टर इरफान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि उनकी सेहत लगातार गिर रही है। ये सुनकर उनके कई फ़ैंस हैरत में थे। इरफान की बीमारी को लेकर कई तरह के कयास लगने शुरू हुए लेकिन आखिरकार पता चला कि वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं।

इरफान लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इरफान अभी लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं और उनके करीबी दोस्त फिल्ममेकर शूजीत सरकार उनसे मिलने पहुंचे हैं। शूजीत ने बताया कि इरफान थोड़ा पॉज़िटिव महसूस कर रहे हैं। शूजीत इससे पहले फ़िल्म पीकू में इरफान के साथ काम कर चुके हैं और वे साल के अंत तक भी इरफान के साथ एक फ़िल्म शूट करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने इरफान और उनकी पत्नी सुतापा से बात करने की कोशिश की ताकि इरफान के हालातों के बारे में पता लगा सकूं। उन्होंने कहा कि वे अपनी ट्रीटमेंट को लेकर सहज हैं और वे अपने इस ट्यूमर को लेकर परेशान होने के बजाए इसे एक विदेशी छुट्टी के तौर पर देख रहे हैं।

HOT DEALS
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

शूजीत ने कहा कि वे अगले महीने एक बार फिर इरफान से मिलने जा सकते हैं और उनकी कोशिश होगी कि वे इरफान के साथ प्लान की गई फ़िल्म को साल के अंत तक शूट खत्म कर लें। ये फ़िल्म उधम सिंह के जीवन पर आधारित है जिन्होंने ब्रिटिश सरकार के दमन के बीच एक प्रेरणादायक जीवन जिया था। शूजीत ने कहा कि उधम सिंह के केरेक्टर के लिए हमें एक इंटेंस और बेहतरीन कलाकार की जरूरत है और खास बात ये है कि उन्हें पंजाब के इतिहास की भी काफी जानकारी है। मेरे हिसाब से वो इस किरदार के लिए परफेक्ट रहेंगे। गौरतलब है कि इरफ़ान जिस दौरान अपनी बीमारी के चलते लंदन रवाना हुए, उस समय वे विशाल भारद्वाज की फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस फ़िल्म में इरफान के साथ दीपिका पादुकोण भी काम कर रही हैं।

ग्रेजुएट हुईं सोनम कपूर की कज़िन शनाया कपूर, ऐसे किया सेलिब्रेट

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App