ताज़ा खबर
 

300 करोड़ के इस प्रोजेक्ट में सरदार बनेंगे इरफान खान, सलमान खान के साथ करेंगे काम

इरफान फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके इरफान के इस प्रोजेक्ट में काम करने की खबर को खुद सलमान खान के सीओओ ने रिवील किया है।

Irrfan Khan, Salman Khan, Salman Khan and Irrfan Khan, Salman Khan and Irrfan Khan together, Irrfan Khan India, Salman Khan movie, Salman Khan and Irrfan Khan movie, Irfan Khan upcoming movie, Entertainment News, Bollywood Newsबॉलीवुड स्टार इरफान खान जल्द ही सलमान खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और इरफान खान की यूं तो कभी कोई तुलना नहीं की जाती रही है, लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही यह दोनों मशहूर सितारे एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक दोनों ही सितारे इस बात से बेहद खुश हैं। यह मेगा बजट फिल्म बनने जा रही है सिख लॉयर गुरदित सिंह की जिंदगी पर, जिसने कनाडा के कामगाता मरू पैसेंजर्स के लिए लड़ाई की थी। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के दबंग खान टोरंटो बेस्ड भारतीय अजय विरमानी के साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

बता दें कि इरफान फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके इरफान के इस प्रोजेक्ट में काम करने की खबर को खुद सलमान खान के सीओओ ने रिवील किया है। सलमान के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमर बुटाला ने कहा, “यह संघर्ष और विजय की जबरदस्त ह्यूमन स्टोरी है जिसमें इरफान खान गुरदित सिंह नाम के सिख का किरदार निभाएंगे। उन सरदारों, मुसलमानों और हिंदुओं की कहानिया आज भी रिलेवेंट हैं, जिन्होंने रिफ्यूजी होने की दिक्कते झेलीं और जातिवादी टिप्पणियां बर्दाश्त कीं। हम आज भी उनके बारे में बढ़ते और देखते हैं।

जहां तक फिल्म के टाइटल का सवाल है तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म को ‘लायंस ऑफ द सी’ दिया जा सकता है। यह फिल्म एक मजबूत धार्मिक संदेश देगी और इसे 2017 में रिलीज किया जाएगा। इरफान रियल लाइफ सिख बिजनेसमैन के रूप में नजर आएंगे, जिसे 1914 में जापानी जहाज कोमगाता मरू को कनाडा ले जाना था, इस जहाज पर 376 एशियाई यात्री सवार थे, जो कि गैर-प्रवासी नीतियों के खिलाफ थे। रियल लाइफ ड्राफा स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी में 1914 में कनाडा में इस जहाज को एंट्री दिए जाने से इनकार कर दिया गया था। इस जहाज पर 24 मुसलमान, 340 सिख और 12 हिंदू सवार थे, जो कि ब्रिटिश राज से भाग रहे थे। यह उनकी भारत से भाग कर शंघाई के रास्ते कनाडा जाने की कोशिश थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विवेक ओबेरॉय ने कहा- पीएम मोदी ने दांव पर लगाया अपना करियर, देश बन गया है इंस्टेंट नूडल्स
2 मजेदार है नोटबंदी पर बना यह कॉमेडी वीडियो ‘ऐ बिल है मुश्किल’
3 फिल्म के सीन को असली बनाने के लिए राजकुमार राव ने दिया अपना खून
ये पढ़ा क्या?
X