ताज़ा खबर
 

जल्द ही इस शो में नजर आएंगे पठान ब्रदर्स, यूसुफ ने ट्विटर पर किया एेलान

यूसुफ इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच की दोनों पारियों में उन्होंने शतक लगाकर सबका ध्यान खींचा था।

क्रिकेटर इरफान और यूसुफ पठान।

‘पठान ब्रदर्स’ के नाम से मशहूर इरफान और यूसुफ पठान जल्द ही सोनी नेटवर्कर्स के कार्यक्रम द ड्रामा कंपनी में नजर आएंगे। बड़े भाई यूसुफ ने शो से अन्य स्टार्स के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर डालकर इसका एेलान किया। इस शो को टीवी कॉमेडियन और कपिल शर्मा के प्रतिद्वंदी कृष्णा अभिषेक होस्ट करते हैं। उनके अलावा अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुदेश लहरी और संकेत भोंसले भी इस शो में नजर आते हैं। ये सभी कलाकार पहले द कपिल शर्मा शो में दिखाई देते थे। बॉलीवुड व अन्य क्षेत्रों के कई मशहूर सितारे इस शो पर आ चुके हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन की पूरी स्टार कास्ट इस शो पर नजर आई थी। इस फिल्म में तब्बू, अजय देवगन, परिणिति चोपड़ा व अन्य कलाकार हैं। इससे पहले सैफ अली खान, शिल्पा शेट्टी, संजय दत्त, अनिल कपूर, श्रद्धा कपूर समेत कई अन्य सितारे शो में आ चुके हैं।

शो में आने के लिए पठान बंधुओं ने रणजी ट्रॉफी में से कीमती समय निकाला है। कुछ महीने पहले दोनों द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए थे। ड्रामा कंपनी की पूरी कास्ट के साथ पोस्ट की गई तस्वीर में यूसुफ ने लिखा, जब आप हंसते हैं तो जिंदगी और बेहतर हो जाती है और ड्रामा कंपनी के ये लोग हमें हंसाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। यूसुफ इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मध्य प्रदेश के खिलाफ मैच की दोनों पारियों में उन्होंने शतक लगाकर सबका ध्यान खींचा था। मैच की दोनों पारियों में शतक लगाने वाले वह बड़ौदा के छठे खिलाड़ी हैं।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App