IPL cricketer Yuzvendra Chahal and tanishka kapoor affair rumor all cleared by cricketer Yuzvendra Chahal - एक्‍ट्रेस तनिष्का कपूर से शादी करने जा रहे युजवेंद्र चहल? क्रिकेटर ने हाथ जोड़कर कही ये बात - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एक्‍ट्रेस तनिष्का कपूर से शादी करने जा रहे युजवेंद्र चहल? क्रिकेटर ने हाथ जोड़कर कही ये बात

खबरों के मुताबित, एक्ट्रेस तनिष्का कपूर और क्रिकेटर युजवेंद्र एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरों तो यहां तक भी हैं कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं। इसपर क्रिकेटर ने जवाब दिया है।

खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और एक्ट्रेस तनिष्का

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के प्लेयर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल को लेकर काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि वह एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। खबरों के मुताबित, एक्ट्रेस तनिष्का कपूर और क्रिकेटर युजवेंद्र एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक भी हैं कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं। इसको लेकर अब युजवेंद्र खुद सामने आए हैं। युजवेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया है जिसमें वह अपने और तनीषा के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

युजवेंद्र अपने पोस्ट में लिखते हैं- ‘आप सभी को हेलो, यह एक मैसेज है, जिसे मैं अपनी तरफ से आप सभी को देना चाहता हूं। मैं बताना चाहता हूं कि मेरी लाइफ में ऐसा कुछ नहीं चल रहा है जैसा आप लोग सोच रहे हैं। तनिष्का और मैं, हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसलिए मेरी सभी मीडिया हाउस से दरख्वास्त है कि वह इस तरह की खबरें चलाना बंद करें। दोस्तों से भी रिक्वेस्ट है कि वह अफवाह न फैलाएं। मुझे आशा है कि आप मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखेंगे। इन रूमर्स पर रोक लगाएं। मेरी मैरेज के बारे में पोस्ट करना प्लीज बंद करें। इन बातों का कोई आधार नहीं है। ऐसा कुछ भी पोस्ट करने से पहले खबर कन्फर्म करें।

बता दें, खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को कई बार एक्ट्रेस तनिष्का के साथ देखा गया। वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की तरफ से एक दूसरे को खास रिस्पॉन्स देते हुए दिखाई दिए। ऐसे में अंदाजे लगाए जाने लगे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आईपीएल के बाद तनिष्का और युजवेंद्र चहल शादी भी कर सकते हैं। लेकिन युजवेंद्र चहल के ट्विटर से आए इस पोस्ट के सामने आने के बाद उन्होंने इस तरह की खबरों पर विराम लगा दिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App