IPL 2018: Katrina kaif, kartik aryan salman khan and many more bollywood stars perform on ipl closing ceremony see rehearsal videos - IPL 2018: फ‍िनाले से पहले कैटरीना कैफ ने स्‍टेज पर लगाई आग, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IPL 2018: फ‍िनाले से पहले कैटरीना कैफ ने स्‍टेज पर लगाई आग, देखें वीडियो

आईपीएल की क्लोजिंग सेरमनी में कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस जैसे बड़े नामी सितारों ने खूब रंग जमाया। हाल ही में कैटरीना के कुछ डांसिंग वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

कैटरीना कैफ रिहर्सल करते हुए

बॉलीवुड के सितारे रविवार 27 मई को आईपीएल 2018 के इस सीजन की क्लोजिंग सेरमनी में मौजूद रहे। इस दौरान स्टार्स ने स्टेज पर गजब की परफॉर्मेंस भी दी। आईपीएल की क्लोजिंग सेरमनी में कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस जैसे बड़े नामी सितारों ने खूब रंग जमाया। हाल ही में कैटरीना के कुछ डांसिंग वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। ये वीडियोज आईपीएल क्लोजिंग सेरमनी की परफॉर्मेंस से पहले के हैं, जब कैटरीना कैफ अपनी परफॉर्मेंस को पॉलीश कर रही थीं। जी हां, कैटरीना इस वीडियो में रिहर्सल करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में कैटरीना ने लूज जैज पैंट और क्रॉप टॉप पहना हुआ है। कैटरीना इस दौरान अपनी फिल्म धूम 3 के फेमस गाने ‘कमली’ पर डांस रिहर्स कर रही हैं। वहीं कैटरीना सलमान स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ के पॉपुलर गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर भी प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। कैटरीना ने इन्हीं गानों पर आईपीएल 2018 के क्लोजिंग सेरमनी मंच पर कमाल का परफॉर्मेंस दिया था। शो में कार्तिक आर्यन ने भी परफॉर्मेंस दिया था। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट से रिहर्सल करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना कैप्शन में लिखती हैं, ‘शो टाइम’।

Showtime📣 🎉 @starplus #partytobantihai 💃🌟#ipl2018

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वर्क फंट की बात करें तो कैटरीना अभी शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी होंगी। ज्ञात हो इससे पहले भी ये तीनों स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुके  हैं। फिल्म ‘जब तक है जान’ में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं।

काजोल की बहन तनीषा ने साड़ी में कराया फोटोशूट

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App