ताज़ा खबर
 

IPL 2018: जब फाइनल में सलमान खान और अनिल कपूर ने की कमेंट्री, देखें मजेदार वीडियो

सलमान खान आईपीएल 2018 के कमेंट्री बॉक्स में गए और वहां जाकर कमेंट्री भी की। सलमान इस दौरान मस्ती करने वाले अकेले नहीं थे। सलमान के साथ उनके रेस 3 कोस्टार अनिल कपूर भी उनके साथ कमेंट्री बॉक्स में जा पहुंचे।

IPL मैच के दौरान इरफान के साथ सलमान खान और अनिल कपूर

बॉलीवुड सुपरस्टार्स का जलवा हर जगह कायम रहता है। हाल ही में सलमान खान, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, जैकलीन फर्नांडीस और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारे आईपीएल क्लोजिंग सेरमनी में परफॉर्मेंस देने पहुंचे। क्लोजिंग सेरमनी में कैटरीना कैफ ने स्टेज पर अपनी कमाल की परफॉर्मेंस से आग लगा दी। तो सलमान खान ने भी अपने परफॉर्मेंस के माध्यम से दर्शकों का ‘स्वैग से स्वागत’ किया। इस बीच सलमान खान ने काफी मस्ती खोरी की।

सलमान खान आईपीएल 2018 के कमेंट्री बॉक्स में गए और वहां जाकर कमेंट्री भी की। सलमान इस दौरान मस्ती करने वाले अकेले नहीं थे। सलमान के साथ उनके रेस 3 कोस्टार अनिल कपूर भी उनके साथ कमेंट्री बॉक्स में जा पहुंचे। कमेंट्री बॉक्स में पहले से ही क्रिकेटर इरफान पठान मौजूद थे और कमेंट्री माइक हाथ में लिए हुए थे। ऐसे में सलमान खान और अनिल कपूर भी उनके पास जा पहुंचे और कमेंट्री में इरफान का साथ देने लगे।

IPL मैच के दौरान इरफान के साथ सलमान खान और अनिल कपूर

इस बीच तीनों ने मिलकर खूब मस्ती और रोचक बातें कीं। ऐसे में सलमान और अनिल के एक साथ दो दो काम हो गए। जी हां, आईपीएल में मस्ती भी हो गई और लगे हाथ अप-कमिंग फिल्म रेस 3 का प्रमोशन भी हो गया।

बता दें, हाल ही में सलमान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया। खास तौर पर सलमान के फैन्स को उनकी फिल्म के गाने बहुत पसंद आ रहे हैं जो हाल ही में सामने आए हैं। पहले गाना ‘हीरिए’ आया इसके बाद फिल्म का गाना ‘सेलफिश’ दर्शकों में काफी पॉपुलर हो गया। हालांकि गाना ‘सेलफिश’ के लिए सलमान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाने लगा। लोगों का कहना था कि इस गाने को किसी नामी सिंगर से क्यों नहीं गवाया गया। बता दें, सॉन्ग सेलफिश सलमान खान की करीबी और खास दोस्त यूलिया वंतूर ने गाया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App