ताज़ा खबर
 

Into the wild: घने जंगलों और खतरनाक नदी के बीच बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर्स करते दिखे अक्षय कुमार, शेयर किया प्रोमो वीडियो

डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय एडवेंचरस शो का ये एपिसोड 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस ऐप पर और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर आने वाला है।

Into the wild, Akshay kumar Man Vs Wild,अक्षय वीडियो में ग्रिल्स के बारे में कहते हैं कि मैं रील हीरो हूं, वो रियल हीरो हैं।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स की टीवी सीरीज इंटू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स  में नजर आने वाले हैं। उन्होंने आज (31 अगस्त) अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इंटू द वाइल्ड एपिसोड का एक टीजर जारी किया है। हालांकि अक्षय ने इसकी घोषणा 21 अगस्त को जारी 20 सेकंड के एक टीजर में ही कर दी थी।

आज जारी 1 मिनट के टीजर में अक्षय कुमार जंगलों में कई ख़तरनाक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं। उन्हें मगरमच्छ वाले नदी को रस्सियों के सहारे पार करते हुए दिखाया गया है। ग्रिल्स की आवाज़ के साथ ये वीडियो शुरू होता है और ‘खिलाड़ी इज़ बैक’ के साथ अक्षय का स्वागत करते दिखाया गया है। वहीं वीडियो के एक हिस्से में अक्षय को हेलीकॉप्टर से उतरते हुए दिखाया गया है। जारी टीजर में अक्षय कुमार ग्रिल्स के बारे में कहते हैं कि मैं रील हीरो हूं, वो रियल हीरो हैं। ग्रिल्स उन्हें एलीफेंट पूप टी पीने को देते हैं। अक्षय कहते हैं कि ये एडवेंचर उन्हें जीवन भर याद रहने वाला है।

अक्षय ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘#intothewildwithbeargrylls से पहले भी मैंने कई कड़ी चुनौतियों की कल्पना की थी, लेकिन @beargrylls के एलीफेंट पुप टी ने मुझे पूरी तरह चौंका दिया। बेयर ग्रिल्स ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर किया है।’

डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय एडवेंचरस शो का ये एपिसोड 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस ऐप पर और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर आने वाला है। ग्रिल्स हर बार अपने एडवेंचर में एक नए सेलिब्रिटी के साथ दिखाईं देते हैं। गौरतलब है कि इस बार का इंटू द वाइल्ड (Into the wild) का फॉर्मेट पिछले शो मैन वर्सेज वाइल्ड से प्रेरित है। इस एपिसोड की शूटिंग जनवरी में कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व में हुई थी।

अक्षय से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी ग्रिल्स के शो में फीचर हो चुके हैं। रजनीकांत जल संरक्षण के मकसद से इंटू द वाइल्ड का हिस्सा बन चुके हैं। नरेंद्र मोदी भी देश में वाइल्ड लाइफ को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा बने थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नागिन 4 एक्ट्रेस निया शर्मा ने ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ का जीता खिताब, शो में किए कई चैलेंजिंग स्टंट
2 कभी जमीन पर सो कर गुजारनी पड़ी थी रातें, आज इतने करोड़ के घर में रहते हैं तारक मेहता के ‘गोगी’
3 Kundali Bhagya 31 August 2020 Preview: प्रीता पर फूटा सरला का गुस्सा, कहा-‘उठाओ सामान और निकलो बाहर’
टीम इंडिया का AUS दौरा
X