ताज़ा खबर
 

कल तक दीदी ओ दीदी, फिर योगी-योगी, आज योगा… सपा नेता ने पीएम मोदी पर कसा तंज़, कहा- ध्यान बंटाने में एक्सपर्ट

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने योग करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पुरानी तस्वीर ट्वीट की है और उन पर तंज कसा है। आईपी सिंह ने कहा है कि ये आदमी ध्यान बंटाने में एक्सपर्ट है।

बीजेपी शासित सूबों में विरोध के स्वर (Photo-I.P.Singh/Twitter)

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया जिसमें उन्होंने ‘योग से सहयोग’ का मंत्र दिया। इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में योग भी एक सुरक्षा कवच बना है जो डॉक्टर और मरीज दोनों के लिए ये लाभदायक रहा है। इधर समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने योग करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पुरानी तस्वीर ट्वीट की है और उन पर तंज कसा है।

आईपी सिंह ने पीएम की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि ये आदमी ध्यान बंटाने में एक्सपर्ट है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ‘ध्यान बंटाने में ये आदमी गजब है। कल तक ओ दीदी – ओ दीदी, फिर योगी योगी कर रहा था, आज योगा कर रहा है।’

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कई सभाओं में दीदी ओ दीदी कहा था जिसके बाद कुछ लोगों ने  उनकी आलोचना भी की। बहरहाल, आईपी सिंह के ट्वीट पर यूजर्स की भी ढ़ेरों प्रतिक्रिया सामने आई है।

 

नितिन यादव नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘योग कितना भी कर लो। मार तो महंगाई, बेरोजगारी और जुमले देंगे।’ अंकुर नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘एक दिन का योग वो भी कैमरा के सामने।’ कश्यप नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘सारा योग इन्हें 21 जून को याद आता है।’

 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में एक अहम जानकारी देते हुए कहा है कि भारत में अब योग के लिए एक ऐप होगा जिसका नाम M- Yoga रखा गया है। उन्होंने कहा कि भारत विश्व स्वास्थ्य संगठन के साथ मिलकर इस ऐप की शुरुआत करने जा रहा है। इस मोबाइल ऐप में योग के अलग-अलग आसन और अन्य जानकारियां मिल पाएंगी जो अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध होंगी।

 

वहीं, योग दिवस के मौके पर आज देश भर में जगह-जगह योग का कार्यक्रम आयोजन किया गया। हरिद्वार में योग गुरु बाबा रामदेव की अगुवाई में योग का कार्यक्रम संपन्न हुआ। देश के अन्य हिस्सों से भी योग कार्यक्रम की तस्वीरें आई हैं।

Next Stories
1 जब सैलरी के 50 रुपए लेकर ताजमहल देखने पहुंचे शाहरुख ख़ान, हुआ कुछ ऐसा कि रास्ते में उल्टियां करते आए थे घर
2 इस फिल्म के बाद दिवालिया हो गए थे जैकी श्रॉफ, बेचना पड़ा था घर, अब उसी घर को खरीदना चाहते हैं बेटे टाइगर श्रॉफ
3 ऋषि कपूर को बिल्कुल पसंद नहीं करतीं थीं नीतू कपूर, इस आदत से होती थी चिढ़, यूं आए थे करीब
ये पढ़ा क्या?
X