ताज़ा खबर
 

वीडियो- राखी सावंत ने किया हॉट योगा, कहा- योग बनाने के लिए रामदेव और मोदी का शुक्रिया

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर राखी सावंत ने भी किया योग, बताए योग करने के कई फायदे, प्रधानमंत्री को कहा योग बनाने के लिए शुक्रिया।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर राखी सावंत ने भी किया योग।

21 जून को पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी योगा किया और सभी को संदेश दिया कि आज जिस तरह का समय है उसमे योग बहुत जरूरी है। राखी सावंत ने बाबा रामदेव, प्रधानमंत्री मोदी और अपनी हॉट योग गुरु को शुक्रिया अदा किया। राखी सावंत ने कहा कि इन लोगों ने योग बनाया है, इसलिए इनका बहुत-बहुत शुक्रियासाथ ही राखी सावंत ने कहा, ‘आज जिस तरह से कई बीमारियां कैंसर, थाइराइड, शुगर लोगों को हो रही है। ऐसी बिमारियों और टेंशन में सिर्फ एक दवा है और वो है योगा।’

वीडियो में उनके साथ कई पुरुष और महिलाएं योग करती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत कहती हैं कि उन्हें बाबा रामदेव के योग से बेहतर मंदीप का हॉट योग लगता है। हॉट योगा करने से बॉडी के सभी टोक्सिन बाहर आ जाते हैं। साथ ही बताया कि पहले उनका वजन बहुत ज्यादा था और हॉट योगा करने से उनका वजन भी बहुत कम हो गया है। वीडियो के अंत में राखी सावंत ने प्रधानमंत्री के योगा कैंप जाने की इच्छा भी जताती हैं। राखी सावंत ने 75 मिनट तक योग किया।

राखी सावंत रोजाना योग करती हैं और उनका ये भी मानना है कि इंसान स्वस्थ सिर्फ योग से ही होगा। राखी सावंत के योग करते हुए पहले भी कई बार वीडियो सामने आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योग गुरु बाबा रामदेव की भी कई बार तारीफ की है।

बता दें, राखी सावंत ने पीएम मोदी की तस्वीर वाली ड्रेस पहनकर एक कार्यक्रम में पहुंची थी, जिसके बाद उन पर निशाना साधा गया था और उनकी इस ड्रेस की काफी चर्चा हुई थी। विवाद होने पर राखी सावंत ने कहा था कि उन्होंने इस ड्रेस की मंजूरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ली है। उनका कहना था कि उन्हें इस ड्रेस के लिए पीएमओ की तरफ से मंजूरी मिली थी। इसके साथ ही राखी सावंत ने कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App