ताज़ा खबर
 

लाइव वीडियो में शख़्स दे रहा था रेप की धमकी, स्वरा भास्कर ने की पुलिस से शिकायत तो वीडियो डिलीट कर मांगी माफी

कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ की सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको लेकर उनपर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज का मजाक उड़ाया है।

swara bhaskar, swara bhaskar twwet, swara bhaskar age,स्वरा भास्कर ने कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को शुभम मिश्रा द्वारा रेप की धमकी दिए जाने के बाद पुलिस से शिकायत की थी।

अपने लाइव वीडियो में स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को रेप की धमकी देने वाले शख्स ने वीडियो डिलीट करते हुए मांफी मांगी है। दरअसल शुभम नाम के इस शख्स ने अपने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में कॉमेडियन पर कई अभद्र टिप्पणी करते हुए रेप की धमकी दी थी। जिसको लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शख्स की मुंबई पुलिस से शिकायत की थी। वहीं एक्ट्रेस ने मुंबई के गृहमंत्री अनिल देशमुख से भी कानूनी एक्शन लेने के लिए कहा था।

सोशल मीडिया पर काफी आलोचना होने के बाद शख्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए माफी मांगी है। उसने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि उसका इंटेशन रेप की धमकी का बिल्कुल नहीं था मैंने वीडियो डिलीट कर दी है। स्वरा भास्कर ने शख्स के पोस्ट की स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए उसको लताड़ लगाई है। वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी शख्स पर कार्रवाई करने को कहा है।

स्वरा ने लिखा कि Badass की badassery निकल गयी? रेप की धमकी देने का इरादा नहीं था तो ग्राफिक डिस्क्रिप्शन क्यों दिया कि कैसे रेप करोगे?शुभम मिश्रा तुम अपने इस रेपिस्ट फैंटसी को प्ले आउट होते देखो भैय्या! इस देश की लड़कियाँ तुम्हारे विकृत बीमार सोच का पीकदान नहीं हैं कि जब मन किया थूक दिया!

क्या है मामला?

बता दें कि कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ की सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको लेकर उनपर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज का मजाक उड़ाया है। वीडियो अप्रैल 2019 का है। लोगों ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्वीट किए और मुंबई के गृहमंत्री से कॉमेडियन पर एक्शन लेने को कहा था। इसी को लेकर शुभम नाम के शख्स ने भी जोशुआ को काफी भला-बुरा बोला था। स्वरा भास्कर ने तब पुलिस से शख्स पर धारा 503 के तहत एक्शन लेने को कहा था।

बता दें मामल बढ़ने के बाद वीडियो को जोशुआ ने भई हटा दिया था लेकिन अभी भी यह वीडियो अलग-अलग सोशल मी़डिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इस वीडियो में वो अरब सागर में शिवाजी महाराज की बनने वाली प्रतिमा को लेकर मजाक करती सुनाई दे रही हैं। वीडियो एक कैफे का था।

मनसे कार्यकर्ताओं ने की थी तोड़फोड़

जोशुआ का वीडियो फेसबुक औऱ ट्विटर पर वायरल होने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने बीते शनिवार को कैफे के अंदर घुसकर तोड़फोड़ भी की थी। अब इस मामले में राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने राज्य पुलिस को कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ पर कानूनी एक्शन लेने का निर्देश दिया है। शिवसेना के विधायक प्रताप सारणिक ने जोशुआ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है। उन्होंने दावा किया है कि जोशुआ ने महान योद्धा का अपमान किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सत्ता का चरित्र कभी बदलेगा या सरकार ही बदलती रहेगी? – गुजरात सरकार पर भड़के कुमार विश्वास, CM से की शिकायत, जानिए वजह
2 अनुपम खेर के परिवार में चार कोरोना पॉजिटिव, रणबीर और नीतू कपूर के पॉजिटिव होने को रिद्धिमा ने बताया अफवाह
3 कोरोना पॉजिटिव होने से तीन दिन पहले अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी कविता, ‘वक्त ही तो है, गुजर जाएगा…’
IPL 2020: LIVE
X